Loading...

पापा बनने के बाद और भी ज्यादा जिम्मेदार बने रोहित शर्मा, वर्ल्ड कप 2019 में मचा रहे हैं धमाल

0 15

भारतीय टीम के हिटमैन रोहित शर्मा की सफलता का राज उनका शांत स्वभाव बताया जाता है। करियर के शुरुआती दौर में रोहित शर्मा के कई आलोचक थे। उनको गैर जिम्मेदार बताया जाता था क्योंकि वह गलत शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा देते थे। रोहित शर्मा वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगाने वाले एकमात्र बल्लेबाज हैं। इतना ही नहीं वह वनडे क्रिकेट में 264 रनों की पारी खेलने वाले बल्लेबाज हैं। लेकिन उनको टेस्ट क्रिकेट में बहुत ही खराब बल्लेबाज माना जाता है।

विश्व कप से कुछ महीने पहले रोहित शर्मा पापा बने। उनकी जिंदगी में एक बेटी आई जिससे रोहित की जिंदगी बदल गई। विश्व कप 2019 में रोहित शर्मा 2 शतक और एक अर्धशतक लगा चुके हैं।

पाकिस्तान के विरुद्ध रोहित ने 113 गेंदों में 140 रन बनाए। रोहित ने बताया कि मैं इस वक्त सफलता के शिखर पर हूं। यह सब मेरी बेटी की वजह से हुआ है जो मेरी जिंदगी में आई है। मैं क्रिकेट को पूरी तरह से एंजॉय कर रहा हूं। आने वाले भविष्य में हमें हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। मैं इस बात को लेकर संतुष्ट नहीं हूं कि मैं अपनी बल्लेबाजी से संतुष्ट हूं या नहीं।

तेज गेंदबाज हसन अली और वहाब रियाज रोहित को बाहर जाती गेंद डालने का प्रयास किया। इसके बारे में रोहित ने बताया कि मैं नहीं जानता कि उनकी टीम मीटिंग में क्या रणनीति बनाई गई। उनका प्रयास मुझे फुल लेंथ और शार्ट पिच गेंद डालने का था। शुरुआती 10 ओवरों में उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। हम जानते हैं कि यदि इंग्लैंड में गेंदबाजों पर दबाव आ जाए तो फिर वापसी करना कठिन होता है। इन मैचों में गलती की कोई गुंजाइश नहीं होती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.