Loading...

यहां पर 2.50 लाख में स्विफ्ट और 1.75 में मिल रही है वैगन-आर, जल्दी उठाएं ऑफर का लाभ

0 26

टू-व्हीलर वैसे तो बड़ा काम का होता है लेकिन भीषण गर्मी हो या फिर बरसात, टू-व्हीलर पर चलना मुसीबत से कम नहीं होता है। ऐसे में कार बेहतर ऑप्शन है लेकिन कार लेना सबके बजट में नहीं तो ऐसे में सेकंडहैंड कार एक अच्छा उपाय नज़र आता है।

हालांकि सेकंडहैंड कार किसी जानकार व्यक्ति या किसी अच्छी और भरोसमंद जगह से ही खरीदनी चाइये जैसे ट्रू वेल्यू। आपको बता दें कि इन दिनों मारुति सुजुकी एक बार Ture Value के जरिये ग्राहकों के लिए कुछ खास सेकंड हैंड कार्स लेकर आई है।

जी हां, दरअसल यहां ऑल्टो, वैगन-आर, सेलेरियो और स्विफ्ट जैसी कारें महज 1.50 लाख रुपए में मिल रही हैं। दरअसल अगर आप भी एक सेकंड हैंड कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इस रिपोर्ट को जरूर देखें।

बता दें कि मारुति सुजुकी के ट्रू-वैल्यू शो-रूम में आपको कई अच्छी सेकंड हैंड कारें आसानी से मिल जायेंगी। दरअसल इस समय कंपनी के पास अच्छी कंडीशन में ऑल्टो, स्विफ्ट, वैगन-आर और सेलेरियों जैसी कारें खड़ी हैं। चलिए जानते हैं इनकी कीमत के बारे में..

Loading...


मारुति सुजुकी ऑल्टो: 1.50 लाख रुपये से शुरू

मारुति सुजुकी वैगन-आर: 1.75 लाख रुपये से शुरू

मारुति सुजुकी सलेरियो: 2.30 लाख रुपये से शुरू

मारुति सुजुकी स्विफ्ट: 2.50 लाख रुपये से शुरू

अगर आपको मारुति सुजुकी की गाड़ी नहीं लेनी तो बता दें कि ट्रू-वैल्यू के अलावा महिंद्रा फर्स्ट चॉइस, और Droom से भी आप एक अच्छी सेकंडहैंड कार खरीद सकते हैं। यहां पर आपको सर्टिफाइड सेकंडहैंड कारें मिल जायेंगी।

आपको बता दें कि मारुति ट्रू-वैल्यू पर हर सर्टिफाइड सेकंडहैंड कार पर 1 साल की वारंटी और 3 सर्विस फ्री मिलेंगी। इतना ही नहीं सरल पेपर्स, हर कार की जांची परखी हिस्ट्री भी आपको मिलती है । यानी इसका मतलब यह है कि ट्रू-वैल्यू से कार खरीदने पर आपको वैसा ही एहसास होगा जैसे आप एक नई कार खरीदते हैं।

एक सेकंड हैंड कार डीलर ने बताया कि कम बजट में आपको एक अच्छी कार मिल जाती है ऐसे में लोग नई की जगह पुरानी कार खरीदना पसंद कर रहे हैं। यही कारण है कि इसका ट्रेंड तेजी से बढ़ रहा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.