Loading...

भारत-पाक मैच के दौरान कोहली के सामने हाथ जोड़ते हुए दिखा ये पाकिस्तानी गेंदबाज

0 22

शायद ही कोई ऐसा होगा जिसने भारत और पाकिस्तान मैच पर नजर नहीं रखी होगी। इस मैच में हुई एक एक घटना पर दर्शकों का ध्यान जाता है। 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया जिसमें भारतीय टीम ने 89 रनों से जीत हासिल की।

कैमरे ने दर्शकों को हर छोटी से छोटी चीज दर्शकों को दिखाने का प्रयास किया और ऐसा हुआ भी। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का उबासी लेना और तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का अपने खिलाड़ियों पर गुस्सा होना, सब कुछ दर्शकों को दिखाई दिया। इतना ही नहीं इस लिस्ट में इमाद वसीम का नाम भी जुड़ चुका है।

भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी की थी। जब कप्तान विराट कोहली क्रीज पर थे तो उनके सामने इमाद वसीम आए। इमाद वसीम ने कोहली को गेंदबाजी कराई। विराट कोहली ने शॉट लगाकर रन लेने की कोशिश की। जब विराट कोहली क्रीज के बीच में पहुंच गए थे तो इमाद वसीम को उनके सामने हाथ जोड़ते हुए देखा गया। हालांकि अभी तक इसकी वजह साफ नहीं हो पाई है। वीडियो को देखकर लगता है कि इमाद वसीम कोहली से कह रहे हैं कि बस अब और नहीं हम को बख्श दो।

इस मुकाबले में विराट कोहली ने 65 गेंदों में 77 रन बनाए थे । भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 336 रन बनाए। पाकिस्तान की टीम ने 40 ओवरों में मात्र 212 रन बनाए थे। डक वर्थ लुइस नियम के तहत पाकिस्तान को 302 रन बनाने थे। इसलिए भारतीय टीम को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 89 रनों से जीत मिली।

Loading...

इमाद वसीम ने मुकाबले में 10 ओवर में 49 रन देकर कोई विकेट हासिल नहीं किया। हालांकि उन्होंने 39 गेंदों में 46 रनों की पारी खेली।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.