Loading...

IND vs PAK: हार से बौखलाए सरफराज अहमद ने माना पाकिस्तान से बेहतर है भारतीय टीम

0 19

भारत से मिली करारी शिकस्त के बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद की चारों तरफ आलोचना हो रही है। सरफराज अहमद से सवाल किया गया क्या इतने सालों में भारत और पाकिस्तान मैच का रोमांच खत्म हो गया है तो सरफराज ने बताया कि हमारी टीम दबाव को नहीं झेल पा रही है। इन मैचों में दबाव को झेलने वाली टीम को जीत हासिल होती है। बीती सदी के अंतिम दशक में पाकिस्तान की टीम बहुत ही खतरनाक थी। लेकिन वर्तमान में पाकिस्तान से ज्यादा बेहतर भारतीय टीम है।

प्रधानमंत्री इमरान खान ने सरफराज को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने की सलाह दी थी। लेकिन सरफराज अहमद ने गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और उन्होंने अपने फैसले को सही बताया। सरफराज ने कहा हमारी टीम ने तीनों विभागों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। विराट कोहली ने भी कहा था कि यदि मैं टॉस जीतता तो पहले गेंदबाजी चुनता। पिच पर नमी ना होने के कारण मैंने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। बदकिस्मती से गेंदबाजों की बॉलिंग अच्छी नहीं रही।

फिटनेस को लेकर सरफराज अहमद ने बताया कि इसमें फिटनेस का कोई महत्व नहीं था। इमाद वसीम को पेट संबंधी परेशानी थी। हालांकि अन्य खिलाड़ियों ने फिटनेस टेस्ट पास किया था। इसलिए हार का कारण फिटनेस नहीं ठहराया जा सकता है। हमें उम्मीद है कि हम आने वाले चार मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। इमाद वसीम ने कहा कि हमारी टीम के लिए यह हार बहुत ही निराशाजनक है। जब हम बारिश के बाद बल्लेबाजी करने उतरे तो हमारे पास कुछ नहीं था। यदि हमें टूर्नामेंट में बने रहना है तो कोई भी गलती नहीं करनी होगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.