Loading...

वकार यूनुस ने टीम इंडिया की तारीफ में कहा- मौजूदा पाकिस्तान क्रिकेट टीम को विराट सेना से लगता है डर

0 16

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान वकार यूनुस को लगता है कि पाकिस्तान की क्रिकेट टीम भारत की वर्तमान टीम से खौफजदा है। इसी वजह से वे भारत जैसे बड़े मैचों में दबाव में रहते हैं। रविवार के दिन भारत ने पाकिस्तान को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 89 रनों से हरा दिया और विश्व कप में पाकिस्तान के विरुद्ध लगातार सातवीं जीत दर्ज की।

वकार यूनुस ने आईसीसी के लिए लिखे कॉलम में बताया कि पिछले कुछ सालों में भारत और पाकिस्तान की टीम के प्रदर्शन में काफी अंतर आया है। एक बार फिर हमें रविवार के दिन मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर देखने को मिला।

वकार यूनुस का कहना है कि पाकिस्तान की टीम अभी भी टैलेंट पर विश्वास कर रही है। हालांकि भारतीय टीम में टीमवर्क दिखता है। भारतीय टीम के खिलाड़ी अपनी जिम्मेदारियों और भूमिकाओं को समझते हैं और उनको निभाते भी है।

90 के दशक में हमारी टीम बहुत ही मजबूती थी। उस वक्त भारत को पाकिस्तान से खौफ था। जब भी भारत और पाकिस्तान का मैच खेला जाता था तो भारतीय टीम दबाव में होती थी। ऐसा लगता था कि उनको हार का डर सता रहा है।

Loading...

पाकिस्तान की टीम अगला मुकाबला 23 जून को दक्षिण अफ्रीका के साथ खेलेगी। यह पाकिस्तान के लिए करो या मरो पहला मुकाबला होगा। भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान की टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने के सभी दरवाजे लगभग बंद हो गए हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.