Loading...

मैच के दौरान विराट कोहली ने जो किया उससे खुश हुए पाकिस्तानी फैंस

0 17

भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मैनचेस्टर में मैच खेला गया था। पूरी तरह से स्टेडियम का माहौल गर्म था। दोनों ही टीमों के तेवर तीखे थे। हालांकि कप्तान विराट कोहली ने मैच के दौरान जो खेल भावना दिखाई उससे उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया।

विराट कोहली और रोहित शर्मा की शानदार बल्लेबाजी की वजह से जमकर प्रशंसा हुई। हालांकि विराट कोहली की खेल भावना की वजह से बहुत ज्यादा प्रशंसा की गई।

मैच के वक्त पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वहाब रियाज गिर गए। इसके बाद कोहली उनके पास गए और उनका हालचाल पूछा। दोनों खिलाड़ियों ने मुस्कुराहट के साथ एक-दूसरे का अभिवादन किया। इसके बाद पाकिस्तानी फैंस ने कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की।

विराट कोहली इस मुकाबले में शतक लगाने के बहुत ही करीब थे। लेकिन मोहम्मद आमिर की गेंद पर वह आउट हो गए। मोहम्मद आमिर की बाउंसर गेंद बल्ले से लगकर विकेटकीपर के हाथ में चली गई। विराट कोहली ने अंपायर के आउट देने से पहले ही वापस पवेलियन जाना उचित समझा। रिप्ले देखा गया तो पता चला कि गेंद विराट कोहली के बल्ले से नहीं टकराई थी। यहां पर भी विराट कोहली ने खेल भावना दिखाई।

Loading...

एक सोशल मीडिया यूजर ने इस बारे में लिखा कि वह बहुत ही बेहतरीन खिलाड़ी है। उसने खेल भावना दिखाई है। उसको लग रहा था कि गेंद बल्ले से टकरा चुकी है।इसीलिए अंपायर के फैसले का इंतजार नहीं करना चाहिए। उनसे अब कोई भी नफरत नहीं कर सकता।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि वो दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, कप्तान और इंसान है। उन जैसा कोई भी नहीं हो सकता।

अन्य यूजर ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट की प्रतिस्पर्धा को दिमाग से निकाल दीजिए। खिलाड़ियों के बीच बहुत ही अच्छा रिश्ता है। वहाब रियाज और विराट कोहली को मैं सलाम करता हूं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.