Loading...

भारतीय टीम से मिली करारी शिकस्त के बाद खुली पाकिस्तान की पोल, नहीं चल रहा कुछ भी ठीक

0 23

भारतीय टीम से हार के बाद पाकिस्तान टीम की कलई खोल गई है। विश्व कप 2019 में पाकिस्तान की टीम चार मैच हार चुकी है, जिसमें पाकिस्तान को वेस्टइंडीज से मिली करारी शिकस्त भी शामिल है। हालांकि इस वजह से पाकिस्तान की ज्यादा आलोचना नहीं हुई। लेकिन भारतीय टीम से मैच हार जाने के बाद पाकिस्तान ड्रेसिंग रूम की पोल खुल चुकी है। मैच वाले दिन पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में कुछ भी अच्छा नहीं था।

पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल समा न्यूज़ में इस बात का खुलासा किया गया है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम में जबरदस्त ग्रुप बाजी चल रही है। टीम के खिलाड़ी 2 ग्रुप में बंट चुके हैं और कप्तान अलग-थलग पड़ चुके हैं। उनको केवल नाम का कप्तान बनाया गया है।

खबरों के मुताबिक मोहम्मद आमिर ने अपना ग्रुप बना रखा है जो बहुत ज्यादा सक्रिय है। यह ग्रुप अपना प्रभाव रखना चाहता है। हालांकि दूसरे ग्रुप का सदस्य सक्रिय हो गया जिससे उनके ग्रुप की समस्या बढ़ गई। इमाद वसीम का भी ग्रुप चल रहा है जिसने मोहम्मद आमिर के ग्रुप का विरोध किया। इमाद वसीम ने मोहम्मद आमिर के विरुद्ध गुट बनाया।

Loading...

इस बात की पुष्टि तब ही हो गई थी जब भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मैच में बारिश शुरू हो गई थी। उस वक्त मोहम्मद आमिर ने नजरों में ही सरफराज अहमद पर अपना गुस्सा उतारा। मोहम्मद आमिर अपने टीम के खिलाड़ियों से नाराज रहते हैं। उनको सरफराज अहमद से बहुत ज्यादा परेशानी है।

समा न्यूज चैनल ने यह भी बताया कि जब सरफराज अहमद आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में गए तो उन्होंने अपना आपा खो दिया और अपनी टीम के खिलाड़ियों की जमकर क्लास लगाई। वे इमाद वसीम के ग्रुप के खिलाड़ियों से नाराज लग रहे थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.