Loading...

भारत से मिली करारी शिकस्त के बाद विश्व चैंपियन बॉक्सर ने पाकिस्तान की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

0 15

आमिर खान जो पाकिस्तान मूल के दो बार के विश्व चैंपियन बॉक्सर है, उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को सहायता करने के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। आमिर खान पाकिस्तान टीम की फिटनेस और डाइट को लेकर काम करना चाहते हैं। सोमवार के दिन उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से ट्विटर पर यह बात कही। ट्विटर पर ट्वीट करते हुए आमिर खान ने लिखा कि मैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम को फिटनेस और डाइट से जुड़ी हुई सलाह देना चाहता हूं। इससे मुझे बहुत खुशी होगी। मैं पाकिस्तान की टीम को सही ट्रेनिंग और डाइट की सलाह दे सकता हूं। हमारी टीम बहुत ही प्रतिभाशाली है। हालांकि टीम के खिलाड़ियों को फिटनेस और ट्रेनिंग पर फोकस करने की ज्यादा आवश्यकता है।

मैनचेस्टर में जन्म लेने वाले पाकिस्तानी बॉक्सर आमिर खान ने ब्रिटेन की तरफ से ओलंपिक में सिल्वर मेडल हासिल किया है। उन्होंने बॉक्सिंग को लेकर पाकिस्तान में लगातार काम किया है। इतना ही नहीं वह भारतीय स्टार बॉक्सर विजेंद्र सिंह को भी चुनौती दे चुके हैं। 12 जुलाई को आमिर खान और भारतीय मुक्केबाज नीरज गोयत जेद्दा में आयोजित होने वाली सुपर बॉक्सिंग लीग में एक दूसरे के विरुद्ध होंगे। आमिर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज भारत ने पाकिस्तान को शिकस्त दी है। लेकिन 12 जुलाई को मैं भारत के नीरज को हरा दूंगा और बदला लूंगा।

आप सभी लोगों को इस बारे में पता होगा कि भारतीय टीम ने रविवार के दिन पाकिस्तान को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 89 रनों से शिकस्त दी थी। पाकिस्तान की टीम भारत द्वारा दिए गए लक्ष्य को हासिल नहीं कर सकी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.