Loading...

कभी बैकस्टेज डांसर हुआ करते थे बॉलीवुड की ये 5 सितारे, आज गाड़ रहे हैं कामयाबी के झंडे

0 15

बॉलीवुड में फिल्म सिंघम से डेब्यू करने वाली काजल अग्रवाल 19 जून को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं। हालांकि उनके लिए बॉलीवुड में डेब्यू करना बहुत ही कठिन था। जब भी कोई फिल्मी कलाकार करियर की शुरुआत करता है तो उसको ना जाने क्या-क्या करना पड़ता है। ज्यादातर कलाकारों को छोटे स्तर से ही शुरुआत करनी पड़ती है। शुरुआत में वह स्पॉट ब्वॉय, लाइट मैन यहां तक कि लीड एक्टर के बैकग्राउंड में भी डांस करते हैं। खबरों के मुताबिक काजल अग्रवाल ने भी फिल्म क्यों हो गया ना में बैकग्राउंड डांसर की भूमिका निभाई। हम आपको पांच ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने छोटे स्तर से अपने करियर की शुरुआत की।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर जल्द ही फिल्मों कबीर सिंह में नजर आने वाले है जो 21 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। बता दे कि उन्होंने अपने शुरुआती करियर में ऐश्वर्या राय की सुपरहिट फिल्म ताल के गाने कहीं आग लगे लग जाए में बैकग्राउंड डांसर की भूमिका निभाई।

Loading...

डेजी शाह

डेजी शाह की सफलता के पीछे सलमान खान का हाथ है। डेजी शाह ने सलमान की फिल्म तेरे नाम के एक गाने में बैकस्टेज डांसर की भूमिका निभाई। लेकिन आज वह बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर है।

रेमो डिसूजा

रेमो डिसूजा की फिल्में हिट होने की गारंटी देती है। बता दे कि उन्होंने अपने शुरुआती दौर में शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म परदेस के गाने मेरी महबूबा में बैकग्राउंड डांसर की भूमिका निभाई। इसके अलावा उन्होंने फिल्मों में छोटे-छोटे रोल किए। लेकिन आज वह बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर और निर्देशक हैं।

दीया मिर्जा

दीया मिर्जा का बॉलीवुड करियर बहुत ही छोटा रहा। उनको अपना करियर बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। उन्होंने साउथ की फिल्म “इन सवासा कात्रे” के गाने में बैकग्राउंड स्टेज पर डांस किया।

अरशद वारसी

फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस से लोकप्रियता हासिल करने वाले अरशद वारसी ने भी जितेंद्र की सुपरहिट फिल्म आग से खेलेंगे के गाने में बतौर बैकग्राउंड डांसर भूमिका निभाई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.