Loading...

हार के बाद पाक कप्तान पर हुई मीडिया के तीखे सवालों की बौछार, सरफराज बोले- आप कुछ भी कह सकते हो

0 18

विश्व कप 2019 के 22वें मैच में पाकिस्तान की टीम भारत से हार गई, जिसके बाद टीम के कप्तान सरफराज अहमद का कहना है कि 90 के दशक में उनकी टीम भारत से बेहतर थी। लेकिन अब हालात बदल गए हैं। पाकिस्तान टीम की हार के बाद सरफराज अहमद ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान मीडिया ने उनसे तीखे सवाल पूछे।

पाकिस्तानी पत्रकारों ने सरफराज अहमद से कुछ ऐसे सवाल पूछे, जिससे सरफराज अहमद थोड़े असहज हो गए। हालांकि उन्होंने सवालों का जवाब आराम से दिया। भारत-पाकिस्तान मैच के रोमांच को लेकर सरफराज अहमद से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम दबाव का बखूबी सामना नहीं कर पा रहे। इस तरह के मैचों में जो टीम दबाव झेलती है, वह जीत जाती है। 90 के दशक में पाकिस्तान की टीम बेहतर थी। लेकिन अब भारतीय टीम से अच्छी है और इस वजह से मैच जीत रही है।

टॉस जीतकर क्यों चुनी बॉलिंग

जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ने सलाह दी थी कि अगर टॉस जीते तो पहले बल्लेबाजी करें। लेकिन फिर भी सरफराज ने पहले गेंदबाजी चुनी और उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब रही। जब सरफराज से इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पूरी टीम तीनों विभागों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। अगर आप फील्डिंग की बात करें तो विराट कोहली ने भी कहा था कि वह टॉस जीतकर फील्डिंग चुनते। हमने 2 दिन से पिच नहीं देखी थी। मैंने पिच की नमी के हिसाब से फील्डिंग करने का फैसला किया।

Loading...

एक पत्रकार ने जब उनसे पूछा कि खिलाड़ियों के हावभाव इतने नेगेटिव क्यों थे तो सरफराज ने कहा कि आपने ऐसा देखा होगा। लेकिन खिलाड़ियों ने अपनी ओर से पूरी कोशिश की। फील्डिंग में रोहित 2 रन आउट होने से बच गए। अब हारने पर तो आप कोई भी मसला उठा सकते हैं।

पाकिस्तान के एक पत्रकार ने पाकिस्तान टीम की फिटनेस को लेकर भी सवाल उठाए, जिसके जवाब में सरफराज ने कहा कि किसी के साथ कोई मसला नहीं था। इमाद वसीम को पेट संबंधी समस्या थी। लेकिन बाकी सभी खिलाड़ी पूरी तरह से फिट थे।

क्या हफीज-मलिक नाराज है

जब सरफराज से पूछा गया कि क्या ड्रेसिंग रूम में मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक जैसे खिलाड़ी उनसे नाराज हैं। उन्होंने कहा- ड्रेसिंग रूम का माहौल बिलकुल भी खराब नहीं है। सभी खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.