Loading...

डर्टी पॉलिटिक्स का शिकार हुए युवराज सिंह, पिता योगराज बोले- अब करूंगा महेंद्र सिंह धोनी का पर्दाफाश

0 14

मुंबई में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। इस दौरान युवराज सिंह ने यो यो टेस्ट को लेकर कई मजेदार खुलासे किए। अब युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह जल्द ही बड़ा खुलासा करने वाले हैं जो युवराज के संन्यास को लेकर होंगे। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज योगराज का मानना है कि भारतीय टीम में चल रही घिनौनी राजनीति की वजह से युवराज सिंह को क्रिकेट को अलविदा कहना पड़ा।

नाराज योगराज सिंह ने एक इंटरव्यू में संकेत दिए हैं कि वह अपने बेटे के संन्यास के पीछे की साजिश का पर्दाफाश करेंगे। उनसे पूछा गया कि आपको क्या लगता है कि युवराज सिंह ने सही किया तो उन्होंने कहा यह सब डर्टी पॉलिटिक्स की वजह से हुआ है।

युवराज के पिता ने बताया कि कई महान क्रिकेटरों ने बिना फेयरवेल मैच खेले ही संन्यास ले लिया। गौतम गंभीर, वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्‍मण और जहीर खान जैसे खिलाड़ियों को भारत के लिए खेलते हुए संन्यास लेने का अवसर नहीं मिला और इसके पीछे सिर्फ एक ही व्यक्ति है।

योगराज सिंह ने बताया कि मैं जानता हूं कि इसके पीछे की वजह क्या है। यह सब एक ही व्यक्ति की वजह से हुआ है। योगराज की बातों से पता चलता है कि वह धोनी की बात कर रहे हैं। लेकिन वह खुलकर धोनी का नाम नहीं ले रहे हैं क्योंकि उनको लगता है कि ऐसा करने से विश्व कप में भारतीय टीम के प्रदर्शन पर प्रभाव पड़ सकता है। विश्व कप के बाद वह इस बात का खुलासा करेंगे।

Loading...

योगराज सिंह ने कहा कि मैं उसका अभी नाम नहीं लेना चाहता। पिछले 15 सालों में इसने खिलाड़ियों का जीना मुश्किल कर दिया। वो इस बात को हमेशा याद रखेगा कि किसी ने मेरे बारे में इतना कुछ कहा। मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो कुछ भी ना कहूं। जब मैं सच्चाई का पर्दाफाश करूंगा तो कोई भी सवाल नहीं उठाएगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.