Loading...

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने की रोहित शर्मा की जमकर तारीफ, कहा- हैरान हूं कि वो….

0 17

रोहित शर्मा ने रविवार के दिन पाकिस्तान के छक्के छुड़ा दिए। उन्होंने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर जमकर रनों की बारिश की। रोहित शर्मा ने 140 रन बनाए जिसकी वजह से भारतीय टीम ने पाकिस्तान को पहाड़ जैसा लक्ष्य दिया। हर कोई रोहित शर्मा की जमकर तारीफ कर रहा है।

इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन भी अब रोहित के दीवाने हो गए हैं। नासिर हुसैन ने बताया कि हम सभी को रोहित शर्मा से मैच में दोहरे शतक की उम्मीद थी। हालांकि वे 140 रन बना चुके थे। अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि रोहित कितने बड़े खिलाड़ी हैं। वह दोहरा शतक ना लगा पाने की वजह से थोड़े निराश थे। नासिर हुसैन ने बताया कि मैं अपनी सर्वकालिक टीम में रोहित शर्मा, विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी को जरूर शामिल करूंगा। यह तीनों बहुत ही बेहतरीन खिलाड़ी हैं।

हालांकि रोहित शर्मा के टेस्ट में खराब प्रदर्शन से नासिर हुसैन थोड़े हैरान हैं। नासिर हुसैन ने कहा कि रोहित शर्मा को खेलते हुए देखकर काफी सुकून मिलता है। जब भी वे शतक लगाते हैं तो कभी संघर्ष नहीं करते हैं। यह पिच बल्लेबाजों के लिए बहुत कठिन थी। लेकिन रोहित ने शानदार खेल दिखाया। हालांकि मैं इस बात को सोचकर हैरान होता हूं कि वह टेस्ट में ऐसी बल्लेबाजी क्यों नहीं करते। यदि वह इस तरह की बल्लेबाजी करते हैं तो टेस्ट क्रिकेट में क्यों नहीं कर सकते। वह नंबर वन खिलाड़ी हैं।

रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के विरुद्ध ही नहीं बल्कि विश्व कप 2019 में दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध विशाल शतक लगाया। उन्होंने 122 रनों की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध भी रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेली थी। भारतीय टीम का अगला मुकाबला 22 जून को अफगानिस्तान से होना है। एक बार फिर से हमें रोहित शर्मा से बड़ी पारी देखने को मिल सकती है।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.