Loading...

भारतीय खिलाड़ियों ने ही नहीं बल्कि इन 5 बॉलीवुड अभिनेताओं ने भी पाकिस्तान को सिखाया सबक

0 22

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और पाकिस्तान को एक बार फिर से विश्वकप में हरा दिया। विश्व कप में भारत की यह पाकिस्तान के विरुद्ध लगातार सातवीं जीत है। क्रिकेट में ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी हमेशा भारतीयों ने पाकिस्तान को सबक सिखाया है। हम आपको पांच ऐसे बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्होंने पाकिस्तान को सबक सिखाया।

संजय दत्त

फिल्म एलओसी कारगिल में अभिनेता संजय दत्त ने लेफ्टिनेंट कर्नल वाई.के. जोशी का किरदार निभाया। साल 2003 में यह फिल्म रिलीज हुई जो भारतीय सेना पर आधारित थी। फिल्म के डायरेक्टर जेपी दत्ता थे।

Loading...

हर्षवर्धन राणे

साल 2018 में फिल्म पलटन रिलीज हुई जिसमें हर्षवर्धन राणे ने मेजर हर्षवर्धन सिंह का किरदार अदा किया। यह किरदार दर्शकों को बहुत ही पसंद आया। फिल्म में हर्षवर्धन ने अपने दुश्मनों को अच्छी तरीके से मुंहतोड़ जवाब दिया।

राजकुमार

फिल्म तिरंगा में राजकुमार नहीं ब्रिगेडियर सूर्यदेव सिंह का रोल अदा किया। इस फिल्म में दिखाया गया कि कैसे सूर्यदेव सिंह बहुत ही शानदार तरीके से दुश्मनों की साजिशों को नेस्तनाबुत करता है।

सनी देओल

बॉलीवुड की फिल्म बॉर्डर में सनी देओल ने मेजर कुलदीप सिंह का किरदार अदा किया जो 1977 में रिलीज हुई थी। जेपी दत्ता फिल्म के निर्देशक थे। फिल्म देशभक्ति पर आधारित थी।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन फिल्म मेजर साब में मेजर जसबीर सिंह राणा के किरदार में नजर आए। फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी जो दर्शकों को बहुत पसंद आई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.