Loading...

अगर आप बिना निवेश के घर बैठे करना चाहते हैं कमाई, तो स्विगी के साथ शुरू करें पार्ट टाइम काम

0 35

अगर आप भी उनमें से हैं जो किसी पार्ट टाइम नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद ही महत्वपूर्ण साबित हो सकती है। जी हां, दरअसल भारत में स्विगी जैसी कंपनियों की मांग दिन प्रतिदिन बढ़ रही है और इसी के साथ आप अपने बिजनेस की शुरुआत भी कर सकते हैं। आपको बता दें कि स्विगी के माध्यम से आप घर बैठे ही मोटी कमाई कर सकते हैं।चलिए जानते हैं कि कैसे होगा ये मुमकिन..

अगर आप भी उनमें से हैं जिनको खाना बनाने का शौक है और किसी काम की खोज कर रहे हैं तो स्विगी आपके लिए एक सुनहरा मौका लेकर आया है। जी हां, दरअसल ऑनलाइन खाने की बढ़ती मांग को देखते हुए स्विगी ने इसकी शुरुआत की है।

मालूम हो कि इस कारोबार में अपना हुनर आजमा कर आप अच्छी कमाई कर सकते हैं। दरअसल इसकी सबसे खास बात ये है कि इसके लिए आपको किसी प्रकार का कोई रेस्टोरेंट खोलने की जरूरत भी नहीं है और ना ही ज्यादा निवेश की।

Loading...

दरअसल स्विगी के ऐप ‘स्विगी डेली’ का दैनिक, साप्ताहिक या मासिक सब्सक्रिप्शन लेकर आप घर पर अपने कारोबार की शुरुआत कर सकते हैं। जी हां, बता दें कि इसके जरिए लोगों को घर का खाना यानी टिफिन सेवा दी जाएगी। मालूम हो कि इस सेवा को फिलहाल गुरुग्राम में शुरू किया गया है लेकिन आने वाले समय में यह मुंबई और बेंगलुरु में भी शुरू हो जाएगी।

आपको बता दें कि इस संबंध में स्विगी के मुख्य कार्यकारी श्रीहर्ष मजेती ने अपने विचार पेश किए और कहा कि स्विगी डेली से लोगों तक संगठित वेंडरों और घरेलू रसोइयों का खाना पहुंचाने में मदद मिलेगी और इससे ऐसे लोगों की घर का खाना खाने की इच्छा पूरी हो सकेगी, जो अपने घरों से दूर रहते हैं।

दरअसल इसके माध्यम से जो लोग नौकरी के लिए घर से दूर रहते हैं, उन्हें घर का खाना आसानी से उपलब्ध कराया जाएगा। बता दें कि अगर आप भी इस काम की शुरुआत करना चाहते हैं तो बता दें कि ‘स्विगी डेली’ ने घर के बने खाने की कीमत 50 से 150 रुपये तक तय की है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.