Loading...

इस एक्टर ने जाहिर की दिशा पाटनी के साथ इंटीमेट सीन करने की इच्छा, टाइगर हुए नाराज

0 82

बॉलीवुड के एक्टर टाइगर श्रॉफ को अभिनेता अपारशक्ति खुराना की इच्छा की वजह से गुस्सा आ गया। एक इंटरव्यू में अपारशक्ति खुराना ने पूछा गया कि आप किस एक्ट्रेस के साथ बोल्ड सीन करना चाहते हैं तो उन्होंने दिशा पाटनी का नाम लिया।

अपारशक्ति खुराना से यह पूछा गया कि आप किसके साथ डेट पर जाना चाहते हैं। उनको कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के रूप में दो विकल्प दिए गए। अपारशक्ति खुराना ने आलिया के साथ डेट पर जाने की इच्छा प्रकट की। उनसे पूछा गया कि आप किस एक्टर को डेट करना पसंद करेंगे तो अपारशक्ति ने शाहिद कपूर का नाम लिया। उन्होंने कहा कि मुझे शाहिद का ड्रेसिंग स्टाइल अच्छा लगता है। उनकी बॉडी लैंग्वेज भी काफी बेहतर है।

अपारशक्ति खुराना की आयुष्मान की तुलना की जाने पर उनसे पूछा गया तो अपारशक्ति खुराना ने कहा मुझे नहीं लगता कि मैं अभी आयुष्मान की बराबरी कर सकता हूं। इसीलिए हम दोनों की तुलना नहीं की जानी चाहिए। लेकिन हम दोनों एक जैसे लगते हैं क्योंकि हम भाई भाई हैं। हालांकि आयुष्मान बहुत ही गुड लुकिंग है। उनकी आवाज भी मुझसे काफी बेहतर है। मैं इसको सिर्फ एक कंपलीमेंट की तरह लेता हूं।

Loading...

अपारशक्ति खुराना ने बताया कि मैं बहुत ही खुश हूं कि मुझे अपना फिल्मी करियर शुरू करने के लिए भाई की मदद नहीं लेनी पड़ी। हर कोई आज हीरो बनने की सोचता है। मेरा मानना है कि यदि कोई हीरो बन जाएगा तो किसी को तो हीरो का दोस्त बनना ही पड़ेगा। मुझे हीरो के दोस्त का किरदार निभाने में कोई भी समस्या नहीं है। फिल्म स्त्री में अपारशक्ति खुराना ने राजकुमार राव के दोस्त का किरदार निभाया, जिसके लिए उनको काफी तारीफें मिली। उन्होंने फिल्म दंगल में गीता बबीता के चचेरे भाई का किरदार निभाया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.