Loading...

नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिलने के बाद भड़की तनुश्री दत्ता ने PM मोदी से मांगा जवाब, बोली- क्या यही है राम राज्य?

0 31

बॉलीवुड के अभिनेता नाना पाटेकर को छेड़छाड़ मामले में मुंबई पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है। इस वजह से अभिनेत्री तनुश्री दत्ता बहुत ही नाराज और क्रोधित है। तनुश्री दत्ता ने मुंबई पुलिस पर सबूतों को तोड़ मरोड़ कर पेश करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। तनुश्री दत्ता ने कहा कि मुंबई पुलिस और कानून व्यवस्था भ्रष्ट है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि आरोपियों को सजा मिले।

नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिलने के बाद तनुश्री दत्ता ने मुंबई पुलिस और कानून व्यवस्था को खरी खोटी सुनाई। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा सबूतों को तोड़ मरोड़ कर दिखाया गया। तनुश्री दत्ता ने कहा कि मुंबई पुलिस ने मुझसे झूठ बोला। उन्होंने कहा कि सिंटा के साथ की गई मेरी शिकायत में मैंने सेक्सुअल हरासमेंट का जिक्र नहीं किया था। लेकिन साल 2008 में मैंने अपनी शिकायत पत्र की कॉपी में सेक्सुअल हरासमेंट की बात का जिक्र किया था। साल 2018 में मेरे शिकायत पत्र और f.i.r. को जोड़ा गया।

तनुश्री दत्ता ने कहा है कि शुरुआत से ही पुलिस आरोपियों से मिली हुई थी। शुरू में पुलिस ने कहा था कि हमारा केस मजबूत है। आप जल्द ही से सभी सबूतों को इकट्ठा कर लीजिए। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी। लेकिन अब उन्होंने आरोपियों को छोड़ दिया है। उन्होंने हमारी पीठ में छुरा घोंपा है। मेरी शिकायत को ही झूठा बता दिया गया। भ्रष्टाचार की हद पार हो चुकी है।

Loading...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए तनुश्री दत्ता ने कहा कि भ्रष्टाचार की बात करने वाले धानमंत्री मोदी अब कहां है। जो व्यक्ति देश की बेटी का शोषण करता है, भीड़ खुलेआम करती है। लेकिन कभी भी न्याय नहीं मिलता। हमेशा झूठा बताया जाता है, उसको धमकी मिलती है और प्रेशर बनाया जाता है। उसका करियर भी खत्म कर दिया जाता है। आखिरकार मजबूरी मैं उसे गुमनामी में जीना पड़ता है। पुलिस बताती है कि शिकायत पूरी तरह से फर्जी है।

पुलिस द्वारा इस मामले को लेकर ‘बी समेरी’ रिपोर्ट फाइल की गई जिसके मुताबिक पुलिस को इस मामले में कोई भी सबूत नहीं मिले। इसी वजह से पुलिस ने मामले की जांच को आगे बढ़ाने से इनकार कर दिया है। बता दें कि तनुश्री दत्ता से ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के बीच के सेट पर छेड़छाड़ हुई थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.