Loading...

बर्थडे स्पेशल: सोशल मीडिया पर जब इस सिंगर ने दे डाली थी न्यूड होने की धमकी, जानिए क्यों?

0 14

म्यूजिक इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम सोना महापात्रा सिर्फ अपने गानों के लिए ही नहीं बल्कि बोल्ड और तीखे बयानों के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने एक बार सोशल मीडिया पर न्यूड होने तक की धमकी भी दी थी। बता दें कि इस मामले की शुरुआत एक म्यूजिक वीडियो से हुई। सोना महापात्रा वीडियो में 17वीं शताब्दी में संत और भक्त सालबेग द्वारा लिखा हुआ भजन गाती हुई दिख रही थी। उस भजन का नाम ‘आहे नीला शैला’ था जो कुछ ही समय में वायरल हो गया। इसके बाद यह आरोप लगाए गए कि सोना ने भजन में कुछ अपशब्द का प्रयोग किया। उन्होंने भजन की आत्मा को समाप्त कर दिया।

इसके बाद सोना ने ट्विटर पर लिखा था कि जिन लोगों को अभी भी मेरे फॉरेन एक्सेंट पर जलन है उन्हें बता दूं कि जब वह गाते हैं या इंग्लिश-हिंदी में बातचीत करते हुए उड़िया एक्सेंट में बोलते हैं तो भी लोगों को बुरा लग सकता है।

सोशल मीडिया पर सोना के इस वीडियो को लेकर जंग छिड़ गई। कुछ लोगों को सोना के प्रोनाउंसिएशन से परेशानी थी तो कई लोग उनकी ड्रेस को लेकर नाराज थे। एक यूजर ने लिखा था कि लाल परी मैडम यह कोई मॉडर्न गाना नहीं बल्कि भजन है। आपने क्यों आप नेकेड गाउन और हाई हील सैंडल पहने हुए हैं। आप उड़ीसा की है। यह भजन भारतीय संस्कृति को दिखाता है। आपको इसका हक किसने दिया कि आप इसे बर्बाद करें। एक तो चोरी ऊपर से सीना जोरी।

Loading...

यह कमेंट पढ़ने के बाद सोना बहुत ज्यादा गुस्सा हो गई। उन्होंने इसका रिप्लाई देते हुए जो कमेंट किया वह सुर्खियों में छा गया। सोना ने लिखा कि तुम जैसे अनपढ़ और गवार को चुप रहना चाहिए। यदि तुम शांत नहीं होते हो तो मैं हाई हील के साथ फुल नेकेड हो जाऊंगी और फिर चंडी के असली रंग दिखाऊंगी। आपको नहीं पता हो तो बता दें कि चंडी एक हिंदू देवी हैं। वे अपने गुस्से और विकराल रूप के लिए मशहूर हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.