Loading...

पाक पर बयान देकर सुर्खियों में रहे ये 5 सितारे, इस अभिनेत्री के जय हिंद लिखने पर चिढ़ गए थे पाकिस्तानी

0 22

विश्व कप टूर्नामेंट में सबकी निगाहें भारत और पाक मैच पर टिकी हुई है। जब भी भारत और पाक का मैच होता है, क्रिकेट प्रेमियों के बीच उत्साह कुछ अलग ही होता है। भारतीय फैंस को हमेशा इंतजार रहता है कि भारतीय टीम पाकिस्तान को मैदान पर हराए। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ सितारे ऐसे हैं, जिन्होंने पाक पर बयान देकर काफी सुर्खियां बटोरी।

परेश रावल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता परेश रावल ने पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान पर अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- हमले के अपराधियों को सख्त और निर्णायक रूप से दंडित किया जाना चाहिए। बाहर और भीतर के दुश्मनों का भी खात्मा होना चाहिए। यह हमारे जवानों के प्रति हमारी जिम्मेदारी है। उन्होंने ट्वीट करके चैनलों से अपील की थी कि वे अपने शो पर किसी भी पाकिस्तानी मेहमान को ना बुलाएं और ना ही उनसे बातचीत करें। पागल कुत्तों को हमारे घर में आने की अनुमति नहीं है, उन्हें अपनी मौत मरने दे।

Loading...

जावेद अख्तर

जावेद अख्तर ने एक ट्वीट कर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को करारा जवाब दिया था। जावेद अख्तर ने लिखा कि जब मुंबई में आतंकी हमला हुआ था तो पाकिस्तानी टीवी एंकर ने उससे पूछा कि आप कैसे कह सकते हैं कि यह हमला पाकिस्तान ने करवाया है। इस पर जावेद अख्तर ने कहा कि ठीक है मैं आपको 3 ऑप्शन देता हूं, आप एक नाम दो- ब्राजील,स्वीडन और पाकिस्तान।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने पाकिस्तान को लेकर 26 फरवरी को एक ट्वीट किया था और उन्होंने भारतीय सेना को चीयर करते हुए लिखा था- जय हिंद, जिसके बाद पाकिस्तानी बौखला गए थे।

स्वरा भास्कर

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भारतीय पायलट विंग कमांडर अभिनंदन का मजाक उड़ाने पर एक्ट्रेस वीना मलिक को करारा जवाब देते हुए लिखा था- वीना जी लानत है तुम पर और तुम्हारी बीमार मानसिकता पर। तुम्हारी खुशी निर्लज्ज है। हमारा जवान हीरो, बहादुर, शालीन और पकड़ में भी सम्मानित है।

कंगना रनौत

कंगना रनौत ने 14 फरवरी को पुलवामा में हुए हमले के बाद कथित तौर पर कहा था कि पाकिस्तान पर प्रतिबंध समाधान नहीं है, बल्कि पाकिस्तान का विनाश ही समाधान है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.