Loading...

बॉलीवुड में अपने पिता की तरह सफलता हासिल नहीं कर सके ये 5 बेटे, 2 तो साइड रोल पर ही सिमट गए

0 120

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफलता पाना कोई आसान काम नहीं है। लोगों को काफी लंबे समय तक स्ट्रगल करने के बाद सफलता मिलती है। लेकिन जब मशहूर अभिनेताओं के बच्चे फिल्म इंडस्ट्री में भाग्य आजमाते हैं तो उनको सफलता मिलने की संभावना बहुत ज्यादा रहती है। पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जो अपने माता-पिता की तरह स्टारडम नहीं पा सके।

तुषार कपूर

अपने जमाने के मशहूर अभिनेता रहे जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर ने अपना फिल्मी करियर फिल्म मुझे कुछ कहना है से शुरू किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। लेकिन इसके बाद तुषार कपूर को कुछ खास सफलता नहीं मिली। तुषार कपूर अपने पिता की तरह कामयाबी हासिल नहीं कर सके। वे फिल्मों में साइड रोल में नजर आते हैं।

Loading...

महाक्षय चक्रवर्ती

महाक्षय चक्रवर्ती मिथुन चक्रवर्ती के बेटे हैं। मिथुन चक्रवर्ती को 80 के दौर में बहुत कामयाबी मिली। लेकिन उनके बेटे अभी तक सफलता हासिल नहीं कर पाए हैं। मिथुन चक्रवर्ती का स्टारडम आज भी बरकरार है।

सिकंदर खेर

सिकंदर खेर बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अनुपम खेर के बेटे हैं। सिकंदर खेर की फिल्म का नाम भी शायद ही लोगों को याद होगा। बता दें कि सिकंदर खेर की पहली फिल्म वुडस्टॉक विला 2008 में रिलीज हुई थी।

फरदीन खान

फरदीन खान जाने-माने अभिनेता रहे फिरोज खान के बेटे हैं। फिरोज खान ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी। लेकिन उनके बेटे बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाए और फ्लॉप हो गए।

सरफराज खान

सरफराज खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और डायलॉग राइटर कादर खान के बेटे हैं। कादर खान को तो बहुत लोकप्रियता मिली। लेकिन सरफराज बॉलीवुड में बिल्कुल भी सफलता नहीं पा सके।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.