Loading...

भारत और पाकिस्तान के इन पांच खिलाड़ियों के बीच आज होगी सबसे बड़ी टक्कर, देखें

0 18

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच पर पूरे विश्व की नजरें टिकी हुई है। कुछ ही देर बाद मैच शुरू हो जाएगा। हालांकि बारिश की वजह से लोगों को थोड़ी चिंता है। मौसम विभाग के मुताबिक ये मैच बारिश की भेंट चढ़ सकता है। आज हम आपको दोनों टीमों के 5 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बीच जंग देखने को मिल सकती है।

रोहित शर्मा और मोहम्मद आमिर

मोहम्मद आमिर ने चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल मुकाबले में तीसरी ही गेंद पर रोहित शर्मा को 0 रन पर आउट कर दिया था। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच आज जंग देखने को मिलने वाली है। दोनों ही खिलाड़ी शानदार फॉर्म में हैं।

Loading...

जसप्रीत बुमराह और फखर जमां

जसप्रीत बुमराह विश्वकप 2019 में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं फखर जमां ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आते ही तहलका मचा दिया। ऐसे में नंबर वन गेंदबाज और खतरनाक बल्लेबाज के बीच जंग देखने को मिलेगी।

महेंद्र सिंह धोनी और शोएब मलिक

महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम के और शोएब मलिक पाकिस्तान टीम के सीनियर खिलाड़ी है। ऐसे में देखना होगा कि कौन-सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा अपनी टीम की मदद करता है। शोएब मलिक को भारत के विरुद्ध खेलने का बहुत ही अच्छा अनुभव है।

भुवनेश्वर कुमार और इमाम उल हक

आज के मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार और इमाम उल हक के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिलेगा। भुवनेश्वर कुमार स्विंग के बादशाह है तो वही इमाम उल हक भी शानदार बल्लेबाजी करते हैं।

विराट कोहली और वहाब रियाज

विराट कोहली को दुनिया का नंबर एक बल्लेबाज माना जाता है। विश्व कप 2019 में उन्होंने अभी तक शानदार खेल दिखाया है। इस मुकाबले में विराट कोहली का सामना वहाब रियाज से होगा। अब देखने वाली बात होगी कि कौन सा खिलाड़ी बाजी मारता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.