Loading...

रश्मि देसाई ने डॉक्टर को बताया बोरिंग, तो यूजर्स ने कहा- सर्जरी गूगल नही वो डॉक्टर ही करता है

0 26

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपकमिंग टीवी शो के कार्यक्रम में पहुंची जहां उन्होंने डॉक्टर को लेकर बयान दिया। शो की लॉन्चिंग के वक्त रश्मि देसाई ने कहा कि डॉक्टर मुझे बोरिंग लगते हैं। यह बयान देने के बाद रश्मि देसाई को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया।

बता दे कि जल्द ही शो कहा हम कहा तुम टीवी पर आने वाला है। शो के कार्यक्रम में रश्मि देसाई ने यह बात कही। यह शो डॉक्टर की वर्क लाइफ और पर्सनल लाइफ पर आधारित है। जब रश्मि देसाई से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे डॉक्टर बहुत ज्यादा बोरिंग लगते हैं। मेरी फैमिली में डॉक्टर, इंजीनियर, टीचर आदि पेशे के कई लोग हैं। जब भी मैं इनके साथ बैठती हूं तो मुझे काफी बोरिंग लगता है। इन सभी का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अलग होता है।

यह बयान देने के बाद सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट किए गए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आपको नहीं पता डॉक्टर के पास सिर्फ समझदार लोग बैठते हैं, तुम जैसे मूर्ख लोग नहीं। तुम्हें तो सिर्फ डॉक्टर गुलाटी के पास बैठना चाहिए। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि डॉक्ट होना तुम्हारी तरह मेकअप करके माइक पर कुछ भी अंट संट बोलने जैसा नहीं है। मूर्खता की भी हद होती है।

Loading...

एक यूजर ने बताया कि तुम्हें डॉक्टर की वैल्यू नहीं पता है। इसी कारण तुम नेशनल टीवी पर इस तरह के बयान दे रही हो। तुम सर्जरी कराने के लिए डॉक्टर के पास ही जाती हो।

एक ने कमेंट में लिखा कि ठीक है हम बोरिंग हैं। लेकिन तुम्हारा इलाज कौन करता है। तुम खूबसूरत दिखने के लिए जिससे प्लास्टिक सर्जरी कराती हो वह कौन है। उसे गूगल नहीं करता डॉक्टर ही करते हैं। किसी के पेशे के बारे में बोलने से पहले तुम्हें दो बार विचार करना चाहिए। अन्य यूजर ने लिखा कि आप किसी की प्रोफेशन लाइफ को कैसे जज कर सकते हैं। यह आपकी रूढ़िवादी सोच है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.