Loading...

ये 5 भारतीय शेर करेंगे पाकिस्तान को ढेर, सवा सौ करोड़ भारतीयों की इन पर है निगाहें

0 18

16 जून को इंग्लैंड के मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाना है। बता दें कि यह मैच राजनीतिक तनाव की वजह से काफी सुर्खियों में है। भारत और पाकिस्तान के संबंध बहुत ही खराब है। दोनों ही देशों के दर्शक इस मैच को युद्ध की तरह देख रहे हैं। आज की इस पोस्ट में हम आपको पांच ऐसे भारतीय शेर खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके दम पर पाकिस्तान को ढेर किया जा सकता है।

रोहित शर्मा

अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगाने वाले रोहित शर्मा शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध रोहित शर्मा ने शानदार शतक लगाया। इसके बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध धमाकेदार पारी खेली और अर्धशतक लगाया। रोहित शर्मा से पाकिस्तान के विरुद्ध बड़ी पारी की उम्मीद की जा रही है।

Loading...

विराट कोहली

दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज विराट कोहली ने पिछले मुकाबले में गजब की बल्लेबाजी की थी। इसको देखकर लगता है कि विराट कोहली पाकिस्तान को मात देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सवा सौ करोड़ भारतीयों की निगाहें विराट कोहली पर टिकी रहेंगे। साल 2015 के विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया था तो विराट कोहली ने 107 रन बनाए और उनको मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला।

हार्दिक पांड्या

ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध हार्दिक पांड्या ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और उन्होंने भारतीय टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। एक बार उनसे गजब की बल्लेबाजी की उम्मीद की जा रही है।

जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह ने पिछले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के शुरुआती विकेट हासिल किए थे और मैच में पकड़ बनाने में मदद की थी। पाकिस्तान के विरुद्ध जसप्रीत बुमराह को शानदार प्रदर्शन करना होगा और टीम की जीत तय करनी होगी।

युज़वेंद्र चहल

वास्तव में युज़वेंद्र चहल इस बार विश्व कप में भारतीय टीम के ट्रंप कार्ड साबित हो रहे हैं। आने वाले मुकाबले में भी वह ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.