Loading...

वर्ल्ड कप के इन 3 मैचों पर है बारिश का संकट, भारत-पाक मुकाबले पर भी लटकी है तलवार

0 15

विश्व कप 2019 में अब तक कुल 4 मुकाबले बारिश के चलते रद्द कर दिए गए। विश्व कप 2019 में बारिश विलेन बन रही है। आने वाले तीन मैचों पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है। हम आपको बताने जा रहे हैं कि किन तीन मैचों पर बारिश का खतरा है।

1. अफगानिस्तान और साउथ अफ्रीका

शनिवार के दिन यानी कि आज का कार्डिफ में अफगानिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच मैच खेला जाना है। विश्व कप 2019 में यह दोनों टीमें एक भी मैच नहीं जीत पाई है। मौसम विभाग के मुताबिक बारिश होने की पूरी आशंका है। मौसम वेबसाइट एक्यूवेदर के अनुसार कार्डिफ में 60 से 70% तक बारिश होने की संभावना है। सुबह के वक्त से ही कार्डिफ में बारिश हो रही है। दोपहर और शाम के वक्त भी बारिश होना निश्चित माना जा रहा है।

2. भारत और पाकिस्तान

Loading...

16 जून को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच अब तक का सबसे हाई वोल्टेज मैच खेला जाना है। एक्यूवेदर की रिपोर्ट के मुताबिक मैनचेस्टर में 75 फीसदी बारिश होने की आशंका है। सुबह से लेकर शाम तक मैनचेस्टर में थोड़ी-थोड़ी देर पर बारिश होती रही।

एक्यूवेदर के मुताबिक 16 जून को दिन भर मैनचेस्टर में बादल छाए रहेंगे। जबकि 9:00 बजे, 11:00 और 3:00 बजे बारिश हो सकती है। इंग्लैंड में अब तक सबसे ज्यादा बारिश मैनचेस्टर में ही हुई है। अब तक इस महीने में मैनचेस्टर में 71 मिलीमीटर बारिश हो चुकी है।

3. बांग्लादेश और वेस्टइंडीज

17 जून को बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच मैच खेला जाएगा जो टॉन्टन में होगा। इस मैच पर भी बारिश के संकट है। सोमवार के दिन यहां पर बारिश होने की पूरी संभावना है। दोनों टीमों के अब तक 1-1 मैच बारिश की वजह से रद्द करने पड़े थे। यदि यह मैच भी रद्द होता है तो दोनों टीमों को भारी नुकसान होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.