Loading...

माइकल वॉन के मुताबिक, इन चारों में से कोई एक कप्तान उठाएगा वर्ल्ड कप की चमकती हुई ट्रॉफी

0 15

जैसे-जैसे विश्व कप के मैच समाप्त होते जा रहे हैं, वैसे-वैसे विश्व कप 2019 की टॉप 4 टीमों की स्थिति साफ होती जा रही है। विश्व कप की शुरुआत से लेकर अब तक भारत और इंग्लैंड को इस खिताब का प्रबल दावेदार बताया जा रहा है। अभी तक विश्व कप में 19 मैच खेले गए हैं जिनमें से चार मैच बारिश की वजह से रद्द हो गए।

15 मैचों का नतीजा आने के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने विश्व कप जीतने वाली टीम की भविष्यवाणी कर दी है। माइकल वॉन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बताया कि आरोन फिंच (ऑस्ट्रेलिया), केन विलियमसन (न्यूजीलैंड), इयोन मोर्गन (इंग्लैंड) और विराट कोहली (भारत) में से कोई एक कप्तान इस बार विश्व कप की ट्रॉफी उठा सकता है।

अपने ट्विटर अकाउंट पर माइकल वॉन ने लिखा कि 15 दिन समाप्त होने के बाद मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि केन विलियमसन, विराट कोहली, आरोन फिंच या इयोन मोर्गन में से किसी एक कप्तान की टीम विश्व कप की विजेता बनेगी। इनमें से कोई एक कप्तान विश्व कप की ट्रॉफी उठाएगा।

हालांकि विश्व कप की विजेता टीम को जानने के लिए हमें 14 जुलाई तक इंतजार करना होगा। 16 जून को विश्व कप 2019 का सबसे हाई वोल्टेज मैच भारत और पाक के बीच खेला जाना है। हर कोई इस मैच को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहा है। माइकल वॉन ने इस मैच को लेकर भविष्यवाणी की है कि इस बार पाकिस्तान को आसान जीत मिलेगी। भारत और पाकिस्तान मैच पर बादल के संकट आए हुए हैं। मौसम विभाग के मुताबिक बारिश होने की पूरी-पूरी संभावना है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.