Loading...

भारत-पाक मैच को लेकर इस दिग्गज खिलाड़ी ने कर दी भविष्यवाणी, बताया कौन होगा विजेता

0 18

16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच इंग्लैंड के मैनचेस्टर में ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर मैच खेला जाना है। इस मैच को लेकर भारत और पाकिस्तान के फैंस काफी उत्सुक है। बता दे कि भारत-पाक मैच को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भविष्यवाणी की है। माइकल वॉन ने बताया कि इस बार पाकिस्तान की टीम आसानी से भारत को हरा देगी।

अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर माइकल वॉन ने लिखा कि पाकिस्तान की आसान जीत। बता दे कि माइकल वॉन अपने ट्वीट को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने यह भी बताया है कि कौन-सी टीम विश्व कप जीत सकती है। माइकल वॉन के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और भारत में से कोई एक टीम इस बार विश्व कप जीत सकती है।

विश्व कप में अब तक भारत और पाकिस्तान का 6 बार आमना-सामना हुआ है और हर बार पाकिस्तान को हार मिली। जिस तरह से भारतीय टीम ने विश्व कप में अभी तक प्रदर्शन किया है उससे नहीं लगता कि पाकिस्तान की टीम को आसान जीत मिलेगी। माइकल वॉन की भविष्यवाणी हमें तो गलत लग रही है। यदि इस बार पाकिस्तान नहीं जीत पाता है तो पाकिस्तान के अलावा माइकल वॉन का मजाक बनना तय हैं।

विश्व कप में माइकल वॉन कमेंट्री करते हुए नजर आते हैं और वह इंग्लैंड को विश्व कप के खिताब का प्रबल दावेदार मान रहे हैं। इंग्लैंड ने विश्व कप में अभी तक शानदार खेल दिखाया है। उनको उम्मीद है कि इंग्लैंड पहली बार विश्व कप विजेता बन सकती है। बारिश की वजह से विश्व कप के मैचों में खलल पैदा हो रही है। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच पर भी बारिश के संकट छाए हुए हैं। हर कोई यही चाहता है कि मैच पर इंद्रदेव मेहरबान रहे और बारिश ना हो।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.