Loading...

वर्ल्ड कप 2019: वेस्टइंडीज को हराकर इंग्लैंड ने लगाई लंबी छलांग, जानिए क्या है अंक तालिका का हाल

0 15

विश्व कप 2019 में 14 जून को वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच मैच खेला गया जिसमें वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड की टीम यह मैच जीतने के बाद अंकतालिका में चौथे स्थान से दूसरे स्थान पर आ गई है। इंग्लैंड की टीम ने चार मैचों में से तीन मैचों में जीत हासिल की और उसके 6 अंक हैं। ऑस्ट्रेलिया की टीम के भी 6 अंक हैं। लेकिन उसका नेट रन रेट थोड़ा कम है।

न्यूजीलैंड की टीम चार मैचों में से तीन मैच जीत चुकी है और वह 7 अंकों के साथ टॉप पर है। न्यूजीलैंड का एक मैच बारिश की वजह से रद्द हुआ था। भारतीय टीम 5 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है। भारतीय टीम के तीन मैच खेले जा चुके हैं जिसमें से एक मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। भारत का अगला मुकाबला 16 जून को पाकिस्तान के साथ होना है। बता दे कि इस बार जो टीम अंकतालिका में टॉप 4 में शामिल होंगी, वह सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएंगी।

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच खेले गए मैच में वेस्टइंडीज की टीम 212 रनों पर ऑल आउट हो गई। निकोलस पूरन ने वेस्टइंडीज की तरफ सर्वाधिक 63 रनों की पारी खेली।

इंग्लैंड की टीम ने 33.1 ओवरों में 8 विकेट शेष रहते ही यह लक्ष्य हासिल कर लिया। टीम के कप्तान जो रूट ने नाबाद 100 रन बनाए।

Loading...

जेसन होल्डर ने बताया कि हमारी टीम ने मध्य ओवरों में निराशाजनक बल्लेबाजी की। हमारे पास ज्यादा रन नहीं थे। हमारे विकेट लगातार गिरते गए क्योंकि बल्लेबाजों ने खराब शॉट खेले।

होल्डर ने बताया कि हम विकेट को अच्छी तरह से नहीं पढ़ पाए। हम शार्ट गेंदों को ज्यादा ऊंचाई तक नहीं पहुंचा सके। जब आप किसी टीम को 213 रनों का लक्ष्य देते हैं तो आपको विकेट लेने ही होते हैं। 17 जून को वेस्टइंडीज का अगला मुकाबला बांग्लादेश से होना है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.