Loading...

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा – फैंस कृपया शांति बनाए रखें, मैच है कोई युद्ध नहीं

0 15

16 जून को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर भारत और पाकिस्तान के मैच खेला जाना है। इससे पहले पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम ने भारतीय और पाकिस्तानी प्रशंसकों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

वसीम अकरम वर्तमान में इंग्लैंड में कमेंटेटर के तौर पर है। उनका मानना है कि यह सबसे बड़ा मैच है। राजनीतिक तनाव की वजह से दोनों देशों के प्रशंसक इस मैच को लेकर ज्यादा रुचि ले रहे हैं। वसीम अकरम ने विनती की है कि प्रशंसक ऐसी कोई बात ना करें जिससे विवाद की स्थिति उत्पन्न हो। सभी मैच का आनंद लें।

एएफ़पी से हुई बातचीत में वसीम अकरम ने बताया कि मैच से बड़ा कुछ नहीं हो सकता। एक अरब से ज्यादा दर्शक इस मैच को लाइव देख रहे होंगे। मैं प्रशंसकों से कहना चाहता हूं कि वे शांतिपूर्वक मैच का आनंद लें।

अकरम ने बताया कि कोई ना कोई टीम तो जीतेगी और कोई ना कोई टीम तो हारेगी। इस मैच को युद्ध नहीं समझना चाहिए। लेकिन लोग मैच को युद्ध की तरह देख रहे हैं। जो ऐसा कर रहे हैं वह असली प्रशंसक नहीं है। वसीम अकरम को लगता है कि इस बार पाकिस्तान की टीम भारत को हरा सकती है।

Loading...

वसीम अकरम ने बताया कि यदि पाकिस्तान की टीम नियंत्रित जोश के साथ खेलती है तो उसे जीत मिल सकती है। भारत की बल्लेबाजी काफी मजबूत और शानदार है। उसके पास मजबूत गेंदबाजी आक्रमण है। मेरी यह कामना है कि मैच के दिन बारिश ना हो क्योंकि हर कोई लंबे समय से इस मैच का इंतजार कर रहा है।

बता दें कि मैचके सभी टिकट लाखों की कीमत में बिक चुके हैं। विश्व कप 2019 में 4 मैच बारिश की वजह से रद्द करने पड़े।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.