Loading...

फिल्मों में आने से पहले कभी ऐसी दिखती थी आलिया भट्ट, ट्रांसफॉर्मेशन देखकर नहीं होगा यकीन

0 24

बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट ने अपनी शानदार एक्टिंग के बलबूते पर काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है। आलिया भट्ट अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा खूबसूरती और फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि आलिया भट्ट ने ऐसी फिटनेस हासिल करने के लिए काफी मेहनत की। बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले आलिया भट्ट बहुत ज्यादा मोटी थी।

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मेरा बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का सपना था, जो करण जौहर की सहायता से पूरा हो गया। करण जौहर ने आलिया भट्ट को स्टूडेंट ऑफ द ईयर में लेने की बात कही थी। लेकिन उन्होंने यह शर्त रखी थी कि उन्हें खुद को ट्रांसफार्म करना होगा। इसी कारण आलिया भट्ट ने इस फिल्म के लिए 3 महीनों में 16 किलो वजन कम कर लिया।

उस फिल्म में आलिया भट्ट ने शनाया सिंघानिया का किरदार निभाया जो कॉलेज गर्ल थी। इस फिल्म में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में थे जो बहुत ज्यादा फिट थे। आलिया का फिट होना बहुत ही आवश्यक था। इसीलिए उन्होंने जमकर मेहनत की और नतीजा आप सभी जानते हैं।

Loading...

आलिया भट्ट ने खुद को फिट बनाने के लिए जिम के अतिरिक्त डाइट का सहारा लिया। आलिया जिम में जाकर चिस, स्कावट्स, रनिंग आदि करती थी। उन्होंने डांस की सहायता से भी वजन कम किया।

उन्होंने उन चीजों का सेवन करना बंद कर दिया था जिसकी वजह से वजन बढ़ता था। आलिया की पर्सनल डाइट इंस्ट्रक्शर ने हमेशा आलिया की सहायता की। आलिया ने डाइट इंस्ट्रक्टर की मदद से ही योगा किया।

आलिया भट्ट ने अब तक हाईवे से उड़ता पंजाब तक जैसी कई फिल्मों में काम किया है। जल्द ही आलिया भट्ट फिल्म इंशाअल्लाह और सड़क 2 में नजर आने वाली हैं। इंशाअल्लाह में सलमान खान मुख्य भूमिका में होंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.