Loading...

पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर को है इस बात का डर, हर किसी के लिए जानना है जरूरी

0 19

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को रविवार के दिन भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच में बारिश का डर सता रहा है। हाल ही में उन्होंने इसको लेकर बहुत ही मजेदार ट्वीट किया। उन्होंने ट्विटर पर एक बहुत ही मजेदार तस्वीर साझा की।

16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच शुरू होने से पहले शोएब अख्तर ने ट्विटर पर जो फोटो पोस्ट की उसमें कप्तान विराट कोहली और कप्तान सरफराज अहमद टॉस के बाद पानी में तैरते हुए पवेलियन वापस जा रहे हैं। जबकि मैच एक्सपर्ट नाव में सवार है।

इस तस्वीर को भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह ने रिट्वीट किया। हाल ही में युवराज सिंह ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था।

बता दे कि भारत और पाकिस्तान के बीच इंग्लैंड के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर मैच खेला जाना है। मौसम विभाग के मुताबिक इस दिन बारिश होने की संभावना है।

Loading...

विश्व कप 2019 में 4 मैच बारिश की वजह से रद्द किए जा चुके हैं जो विश्व के इतिहास में पहली बार हुआ है। पाकिस्तान और भारत का एक-एक मैच रद्द हो चुका है।

7वीं बार भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप में मैच होने जा रहा है। दोनों टीमों के बीच इससे पहले छह मैच खेले गए और सभी भारतीय टीम ने जीते।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.