Loading...

श्रीलंका टीम के मैनेजर ने आईसीसी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा – हमारे साथ हो रहा है पक्षपात

0 16

श्रीलंकाई मैनेजर अशांता डे मेल ने आईसीसी से इस बात को लेकर शिकायत की है कि इंग्लैंड एवं वेल्स में खेले जा रहे विश्व कप में खराब पिचें और खराब ट्रेनिंग व्यवस्था मिल रही है।

ईएसपीएनक्रिकइंफो की खबर के मुताबिक पिचों को लेकर अशांता डे मेल ने बताया कि आईसीसी इस मामले में दोहरा रवैया अपना रही है। हालांकि आईसीसी ने इन सभी आरोपों को गलत बताया है। आईसीसी का कहना है कि विश्वकप में किसी भी तरह का पक्षपात नहीं हो रहा है।

अब तक श्रीलंका की टीम के दो मैच बारिश की वजह से रद्द हो चुके हैं। श्रीलंका को न्यूजीलैंड एवं अफगानिस्तान के विरुद्ध खेले गए मैच में घास युक्त पिच दी गई थी।

अंग्रेजी न्यूज़पेपर डेली मेल से श्रीलंका टीम के मैनेजर ने कहा कि हमने अभी तक इस बात पर गौर किया है कि हमारी टीम के चार मैच कार्डिफ और ब्रिस्टल में हुए। हमें घास युक्त पिच दी गई। लेकिन इसी मैदान पर अन्य टीमों को कम घास वाली पिच दी गई और उन टीमों ने बड़ा स्कोर भी बनाया।

Loading...

खराब ट्रेनिंग व्यवस्था को लेकर उन्होंने बताया कि कार्डिस में हमें अभ्यास के लिए ठीक तरह से सुविधाएं नहीं दी गई। हमें तीन की जगह सिर्फ दो नेट्स ही मिले। ब्रिस्टल के होटल में स्विमिंग पूल नहीं था। यह हर टीम के लिए बहुत आवश्यक होता है। लेकिन ब्रिस्टल में पाकिस्तान और बांग्लादेश को जो होटल दिया गया था उसमें स्विमिंग पूल था।

आगे उन्होंने बताया कि हमने इस बारे में आईसीसी से 4 दिन पहले शिकायत की है। लेकिन अभी तक कोई भी जवाब नहीं मिला है। हम आगे भी इस बात को लिखेंगे जब तक हमें इसका उत्तर नहीं मिल जाता।

शनिवार के दिन मैच श्रीलंका का अगला मैच ऑस्ट्रेलिया से होना है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.