Loading...

ब्रेकअप होने के बाद खुद को ही नुकसान पहुंचाते थे शाहिद कपूर, हो गई थी ऐसी हालत

0 57

जल्दी ही शाहिद कपूर फिल्म कबीर सिंह में नजर आने वाले हैं। वह अपनी फिल्म को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। कियारा आडवाणी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं। 21 जून के दिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। फिल्म प्रमोशन को लेकर वह काफी एक्टिव है। शाहिद कपूर ने बताया कि वह उस दौर से गुजर चुके हैं जब दिल टूटने के बाद इंसान खुद को नुकसान पहुंचाने लगता है।

शाहिद ने उन परिस्थितियों से खुद को निकालने के लिए भी तरीके बताएं। शाहिद कपूर ने बताया कि नकारात्मक भावनाओं को दूर करने के लिए अपने काम में जुटे रहना चाहिए। इससे हम खुद को संभाल सकते हैं। फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर एक सर्जन की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। यह सर्जन दिल टूटने के बाद खुद को हानि पहुंचाने लगता है।

इंटरव्यू में शाहिद ने बताया कि दिल टूटने की वजह से मैं काफी गहरे सदमे में चला गया था। इसी वजह से मैं खुद को हानि पहुंचाता था। मुझे हर वक्त सोच और चिंता सताती रहती थी।

Loading...

आगे उन्होंने बताया कि मैं जो भी सोचता हूं उसे जाहिर करने में समय नहीं लेता। मैं कुछ भावनाओं को अपने अंदर ही रखता हूं। यदि सच्चा प्यार हो जाए और फिर दिल टूट जाए तो गुस्सा आने में ज्यादा समय नहीं लगता है।

शाहिद कपूर को लगता है कि फिल्म कबीर सिंह की कहानी कहीं ना कहीं उनकी कहानी से मिलती है। इसी वजह से वे किरदार से शूटिंग के वक्त काफी अच्छी तरह से न्याय कर रहे थे। शाहिद कपूर की लास्ट फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.