Loading...

कोहली की बल्लेबाजी वीडियो देखकर अभ्यास कर रहा है ये पाकिस्तानी बल्लेबाज, भारत हो जाए सावधान

0 17

16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के लिए पाकिस्तान टीम के बल्लेबाज बाबर आजम भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी की वीडियो को देखकर अभ्यास कर रहे हैं। शुक्रवार के दिन उन्होंने पत्रकारों को बताया कि मैंने दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज विराट कोहली की बल्लेबाजी देखी। विभिन्न हालातों में वह कैसे बल्लेबाजी करते हैं उसे देख कर मैं काफी खुश हुआ। मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला। उन्होंने कई मैच जिताऊ पारियां खेली। मैं अपनी टीम के लिए भी ये करना चाहता हूं।

बाबर आजम ने आगे कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में मिली जीत हमारे जहन में रहेगी और यह हमारे लिए सबसे बड़ी प्रेरणा है। मैच के लिए हमने पूरी तैयारियां कर ली हैं। यह काफी रोमांचक मैच होने वाला है जिस पर पूरी दुनिया की नजर रहने वाली है। हम पूरी तरह से सकारात्मक हैं। मैच को लेकर थोड़ा उत्सुक भी हूं। हर खिलाड़ी इस मैच में शानदार प्रदर्शन करके अपनी टीम को जिताना चाहता है।

जसप्रीत बुमराह को लेकर बाबर आजम ने कहा कि भारतीय गेंदबाजी आक्रमण बहुत ही शानदार है। हमने इंग्लैंड के विरुद्ध शानदार प्रदर्शन किया। इंग्लैंड के पास भी बहुत ही शानदार गेंदबाजी आक्रमण था। हमें भरोसा है कि हम भारत के विरुद्ध भी अच्छा करेंगे।

Loading...

यह दोनों टीमें विश्व कप में अब तक 6 बार टकराई हैं। सभी 6 मैच भारतीय टीम ने जीते। अब देखने वाली बात होगी क्या इतिहास बदलता है या फिर से दोहरा जाता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.