Loading...

ये पाकिस्तानी महेंद्र सिंह धोनी की वजह से मुफ्त में देखता है भारत-पाक मैच, 8 साल से है धोनी का दीवाना

0 14

कराची में जन्म लेने वाले मोहम्मद बशीर और भारतीय टीम के विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के बीच विश्व कप 2011 में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले से काफी गहरा रिश्ता है। यह दोनों एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं। जब भी भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाता है तो धोनी बशीर की टिकट का इंतजाम करते हैं। 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के लिए भी ऐसा ही हुआ है। मोहम्मद बशीर बिना टिकट खरीदे ही 6000 किलोमीटर की दूरी तय करके शिकागो से मैनचेस्टर आ गए हैं क्योंकि उन्हें पता है कि धोनी उनके मैच देखने का इंतजाम करेंगे।

63 साल के बशीर का शिकागो में रेस्टोरेंट है। उनके पास अमेरिकी पासपोर्ट है। न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से उन्होंने बताया कि मैं कल यहां पहुंचा था। मैच देखने के लिए लोगों ने 800 से 900 पाउंड तक खर्च किए हैं। वापस शिकागो जाने का खर्चा भी इतना है। मैं महेंद्र सिंह धोनी को धन्यवाद कहना चाहता हूं जिनकी वजह से मुझे टिकट के लिए पैसे खर्च नही करने पड़ते।

भले ही बशीर का धोनी के साथ संपर्क नहीं होता है। लेकिन धोनी ने कभी भी उनको खाली हाथ नहीं लौटने दिया। बशीर ने बताया कि मैंने धोनी को कभी भी फोन नहीं किया है क्योंकि वे काफी बिजी रहते हैं। मैं सिर्फ मैसेज के माध्यम से ही उनसे कांटेक्ट करता हूं। मैनचेस्टर पहुंचने से पहले ही धोनी ने मेरी टिकट का इंतजाम करने का वादा किया था। वह बहुत ही शानदार व्यक्ति हैं। इस बार उनके लिए बहुत ही बड़ा सरप्राइज लेकर आया हूं। मैं जल्दी ही सरप्राइज देने वाला हूं।

साल 2011 में भारत और पाकिस्तान के बीच सेमीफाइनल मैच खेला गया। मोहम्मद बशीर के लिए महेंद्र सिंह धोनी ने टिकट खरीदी थी। उनको एक भी पैसा खर्च नहीं करना पड़ा था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.