Loading...

सुपरस्टार होने के बावजूद भी अपने पिता की हर बात मानते हैं ये 4 सितारे

0 16

बॉलीवुड के कई सारे स्टार अपने पिता से खास बॉन्डिंग रखते हैं। चाहे इन स्टार्स का स्टारडम कितना भी ज्यादा हो। लेकिन यह अपने पिता की कोई भी बात नहीं टलते हैं। 16 जून को फादर्स डे मनाया जाता है। इस मौके पर हम आपको बॉलीवुड के चार ऐसे ही स्टार्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं उनके बारे में।

अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन को जो संस्कार दिए उन्हें अभिषेक बच्चन नहीं भूले हैं। अभिषेक बच्चन अपने पिता का पूरा सम्मान करते हैं। उन्हें अपने पिता की हर बात मानना पसंद है।

Loading...

विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबेरॉय के पिता का नाम सुरेश ओबेरॉय हैं। विवेक की अरेंज मैरिज हुई। ऐश्वर्या राय ब्रेकअप होने के बाद विवेक ओबेरॉय ने शादी करने का फैसला किया क्योंकि उनके परिवार वाले पीछे पड़ रहे थे। सुरेश ओबेरॉय ने विवेक के लिए जो लड़की पसंद की उससे ही विवेक ओबेरॉय ने शादी की।

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और सलीम खान की बॉन्डिंग के बारे में हर कोई अच्छी तरह से जानता है। सलमान अभी भी अपने पिता से इतना डरते हैं, जितना बचपन में डरते थे।

सनी देओल

अभिनेता से नेता बने सनी देओल धर्मेंद्र के सबसे बड़े बेटे हैं। सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र की किसी भी बात को नहीं टालते हैं। यह दोनों कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.