Loading...

इस बार पाकिस्तानी प्रशंसकों पर भारी पड़ने वाले हैं भारतीय प्रशंसक, जानिए वजह

0 14

विश्व कप 2019 में 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का हर क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। यह मैच भारत और पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि कई देशों में देखा जाता है। हालांकि इस बार भारतीय फैंस पाकिस्तानी फैंस पर भारी पड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके पीछे की वजह हम आपको बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं।

खबरों के मुताबिक भारत और पाकिस्तान मैच के लिए 66.6% भारतीय फैंस द्वारा टिकट खरीदे गए हैं यानी कि मैच देखने के लिए भारतीय फैंस सबसे ज्यादा मात्रा में आने वाले हैं। यह मैच इंग्लैंड के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाएगा।

ब्रिटिश अखबार की खबर के मुताबिक मात्र 18.1% पाकिस्तानी फैंस ने ही इस मैच की टिकट खरीदी है। 30 जून को भारतीय टीम का सामना एजबेस्टन में इंग्लैंड से होने वाला है। भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले मैच के लिए भी ब्रिटिश प्रशंसकों के मुकाबले में भारतीय प्रशंसकों ने ज्यादा टिकट खरीदे हैं।

खबरों की मानें तो इस मैच के लिए 55% टिकट भारतीय प्रशंसकों ने खरीदी हैं। जबकि मेजबान प्रशंसकों ने मात्र 42% टिकट लिए हैं। 24500 दर्शक एक साथ बैठकर स्टेडियम में मैच का मजा ले सकते हैं। मैच के लिए 13,500 भारतीयों ने और 10,300 ब्रिटिश लोगों ने टिकट खरीदे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.