Loading...

सचिन ने पाक के विरुद्ध मैच को लेकर भारत को दी सलाह, कहा- इन 2 गेंदबाजों से रहना होगा सावधान

0 20

16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होना है। क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ी मैच को लेकर तरह तरह के बयान दे रहे हैं। क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने पाकिस्तान के विरुद्ध मैच शुरू होने से पहले भारतीय टीम को बताया है कि उसे किन दो पाकिस्तानी गेंदबाजों से सावधान रहना है। वर्तमान में यह दो गेंदबाज बहुत ही शानदार फॉर्म में हैं और विकेट हासिल कर रहे हैं।

इंडिया टुडे को दिए गए इंटरव्यू में सचिन तेंदुलकर ने बताया कि रोहित और विराट कोहली भारतीय टीम के सबसे बड़े बल्लेबाज हैं, जिन्हें पाकिस्तानी गेंदबाज जल्दी आउट करने की रणनीति बना रहे होंगे। यदि यह दोनों जल्दी आउट हो जाते हैं तो मैच पाकिस्तान जीत सकता है। पाकिस्तान के दो तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज इन दोनों बल्लेबाजों का विकेट लेने का प्रयास करेंगे। जबकि रोहित शर्मा और विराट कोहली पाकिस्तान के विरुद्ध लंबी पारी खेलना चाहेंगे।

सचिन तेंदुलकर ने मोहम्मद आमिर की जमकर तारीफ की। सचिन तेंदुलकर ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध मोहम्मद आमिर ने बहुत ही शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच को बिल्कुल सटीक लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी की। यदि मैं बैटिंग कर रहा हूं तो मैं उसके विरुद्ध डॉट बॉल खेलने की मानसिकता के साथ नहीं जाऊंगा। मैं भारतीय बल्लेबाजों को सलाह देना चाहता हूं कि वे उनके विरुद्ध सकारात्मक मानसिकता के साथ शॉट्स खेले। भारतीय टीम को कुछ अलग करने की आवश्यकता नहीं है। बस भारतीय टीम को हर क्षेत्र में आक्रामक रहना होगा।

सचिन तेंदुलकर द्वारा दी गई सलाह के बाद यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि यह दोनों गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों को आउट करने के लिए कौनसी रणनीति अपनाते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.