Loading...

भारत-पाक मैच को लेकर पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भारत को दी चेतावनी, कहीं ये बात

0 20

16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप 2019 का सबसे रोमांचक मैच खेला जाने वाला है। इस मैच को लेकर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भारत को वार्निंग दी है। उन्होंने बताया कि पाकिस्तान की टीम मानसिक रूप से मजबूत होकर खेलेगी। टीम के पास भारत को हराने के लिए सभी हथियार मौजूद है।

मोहम्मद आमिर को पाकिस्तान की प्रारंभिक टीम में शामिल नहीं किया गया था। लेकिन उनकी प्रतिभा को देखकर उनको जगह मिल ही गई। वे विश्व कप 2019 में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने बल्लेबाजों के लिए परेशानी खड़ी कर दी हैं। मोहम्मद आमिर विश्व कप 2019 में अब तक सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज है।

विराट कोहली की नेतृत्व वाली टीम के लिए मोहम्मद आमिर ने मैच से पहले ही वार्निंग जारी कर दी है। मोहम्मद आमिर ने आगे कहा कि सभी मैच दबाव वाले हैं। भारतीय टीम के लिए भी यह मैच दबाव से भरा रहने वाला है। पाकिस्तान की टीम को भारत के विरुद्ध सकारात्मक मानसिकता के साथ खेलना होगा। हमारी टीम को अब हर मैच जीतना है। हम अन्य मैचों को जीतने के लिए पूरा प्रयास करेंगे। हम निश्चित तौर पर भारत को हराने में सफल हो सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध हमारे बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाया। हमें थोड़ा मानसिक रूप से मजबूत होने की जरूरत है।

विश्वकप के इतिहास में पाकिस्तान की टीम को अभी तक भारत के खिलाफ जीत नहीं मिली है। इन दोनों टीमों के बीच विश्व कप में 6 मैच खेले गए हैं और सभी छह मैच भारतीय टीम ने जीते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.