Loading...

अमेजन ने लांच किया फ्लेक्स प्रोग्राम, अब आप पैकेट डिलीवरी से प्रति घंटे कर सकते हैं 140 रुपए तक की कमाई

0 30

ई-कॉमर्स की दिग्गज अमेजन इंडिया ने गुरुवार को एक खास तरह का प्रोग्राम लॉन्च किया। बता दें कि इस प्रोग्राम के तहत वह देश में अपने डिलीवरी ऑपरेशन्स को बढ़ाने के लिए पार्ट-टाइम पार्टनर्स को ऑनबोर्ड करेगा। जी हां, अमेजन फ्लेक्स नाम के इस प्रोग्राम के तहत, व्यक्ति खुद साइन-अप कर सकते है।

इसके साथ ही आप अपना खुद का शेड्यूल बना सकते हैं और अमेज़न की ओर से पैकेज डिलीवर करके प्रति घंटे 120-140 रुपये कमा सकते हैं। मालूम हो कि अमेजन फ्लेक्स को बेंगलुरु, मुंबई और दिल्ली में लॉन्च किया गया है और इस साल के अंत में इसे और शहरों में विस्तारित किया जाएगा।

बैकग्राउंड वैरिफिकेशन प्रक्रिया से गुजरना पड़ेगा

आपको बता दें कि बयान में यह भी कहा गया कि, यह कार्यक्रम लोगों के लिए पैकेज वितरित करके अपनी कमाई क्षमता को आगे बढ़ाने के लिए हजारों अवसर पैदा पैदा कर सकता है। मालूम हो कि अमेज़ॅन फ्लेक्स उन्नत लॉजिस्टिक्स सिस्टम और प्रौद्योगिकी के साथ कॉन्सर्ट में काम करता है। दरअसल अमेजन ने यह कहा कि हर डिलीवरी पार्टनर को एक बैकग्राउंड वैरिफिकेशन प्रक्रिया से गुजरना पड़ेगा और पैकेज वितरित करने से पहले उन्हें उचित ट्रेनिंग दी जाएगी।

Loading...

एक्सीडेंट पॉलिसी के तहत डिलीवरी पार्टनर को किया जाएगा कवर

आपको बता दें कि इसके साथ ही अमेजन के लिए डिलीवरी करने के लिए डिलीवरी पार्टनर को एक्सीडेंट पॉलिसी के तहत कवर किया जाएगा। जी हां, दरअसल उपाध्यक्ष अखिल सक्सेना ने इस विषय में कहा, “जब तक हम देश भर में अपनी मौजूदा वितरण क्षमताओं को जारी रखना चाहते हैं, तब तक अमेजन फ्लेक्स अमेजन को अधिक ग्राहकों की सेवा करने और डिलीवरी में तेजी लाने के लिए सक्षम बनाएगा।”

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.