Loading...

Father’s Day Spl: ये हैं बॉलीवुड के वो 4 सितारे जो अकेले ही निभा रहे हैं पिता और मां की जिम्मेदारी

0 19

मां-बाप बड़े ही कठिनाई और प्यार से अपने बच्चों की परवरिश करते हैं। बच्चों की परवरिश करना बहुत ही कठिन काम है। अकेले ही बच्चों की परवरिश नहीं की जा सकती। लेकिन हम आपको बॉलीवुड के चार ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो सिंगल फादर्स है। यह अपने बच्चों के लिए माता-पिता हैं। आइए जानते हैं।

करण जौहर

करण जौहर की अभी तक शादी नहीं हुई है। लेकिन उन्होंने सरोगेसी के जरिए रूही और यश को जन्म दिया। करण जौहर अकेले ही दो बच्चों की जिम्मेदारी निभा रहे हैं। वह अपने बच्चों को बेहतर से बेहतर परवरिश देने का हर मुमकिन प्रयास करते हैं।

Loading...

तुषार कपूर

तुषार कपूर भी अपने बेटे लक्ष्य के लिए मां और पिता है। उनकी अभी तक शादी नहीं हुई है। तुषार कपूर ने अपने बेटे लक्ष्य की तस्वीर सोशल मीडिया पर कई बार साझा की है।

राहुल देव

राहुल देव के बेटे का नाम सिद्धार्थ है। साल 2010 में राहुल देव की पत्नी का कैंसर की वजह से निधन हुआ। इस कारण राहुल देव अकेले ही अपने बच्चे की परवरिश कर रहे हैं। उनका बेटा वर्तमान में यूके में पढ़ रहा है।

राहुल बॉस

राहुल बॉस एक या दो नहीं बल्कि 6 बच्चों के माता-पिता हैं। उन्होंने अंडमान निकोबार के करीब 11 साल के 6 बच्चों को गोद लिया था। वह उन बच्चों की माता-पिता की तरह परवरिश करते हैं। उनकी पढ़ाई का खर्चा भी वे खुद उठा रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.