Loading...

Father’s Day: इन 7 बॉलीवुड सितारों ने बच्चों को लिया गोद, अब बन गए हैं घर के चिराग

0 57

बॉलीवुड के कई सारे सितारों ने बिना शादी किए या फिर शादी करने के बाद बच्चों को गोद लिया। इनमें कुछ ऐसे एक्टर भी हैं, जिन्होंने उन बच्चों को गोद लिया, जिनके मां-बाप ने उन्हें सड़कों पर मरने के लिए छोड़ दिया था। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही अभिनेताओं के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं।

मिथुन चक्रवर्ती

मिथुन चक्रवर्ती चार बच्चों के पिता है। उनकी दो बेटियां और दो बेटे हैं। मिथुन चक्रवर्ती की सबसे छोटी बेटी का नाम इशानी है, उन्होंने इशानी को कूड़े के ढेर पर से उठाया था। मिथुन अपनी बेटी इशानी को भी बिल्कुल अपने सगे बच्चों की तरह प्यार करते हैं।

Loading...

सलीम खान

सलमान खान की बहन अर्पिता काफी मशहूर है और आए दिन सुर्खियों में रहती है। लेकिन आपको बता दें कि अर्पिता सलीम खान की सगी बेटी नहीं है, बल्कि अर्पिता को सलीम खान ने गोद लिया है। सलमान अर्पिता से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं।

निखिल आडवाणी

निखिल आडवाणी कुछ कुछ होता है और कल हो ना हो जैसी फिल्में दे चुके हैं और मशहूर निर्देशक हैं। निखिल आडवाणी की बेटी काया उनकी सगी बेटी नहीं है।

संदीप सोपारकर

संदीप सोपारकर मशहूर डांस टीचर है। संदीप ने 2007 में एक अर्जुन नाम के बच्चे को गोद लिया था। उस समय उनकी शादी भी नहीं हुई थी।

सुभाष घई

शोो- मैन के नाम से मशहूर सुभाष घई की बेटी मेघना को उन्होंने गोद लिया है। सुभाष घई अपनी बेटी मेघना से बहुत प्यार करते हैं। उन्होंने मेघना को लंदन पढ़ने के लिए भेजा। मेघना राहुल पुरी से शादी कर चुकी हैं।

दिवाकर बनर्जी

फिल्म खोसला का घोंसला और बॉम्बे टॉकीज जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले मशहूर निर्देशक दिवाकर बनर्जी और उनकी पत्नी ने इरा नाम की एक बच्ची को अनाथ आश्रम से गोद लिया था और वे अपनी बच्ची को बहुत प्यार करते हैं।

कुणाल कोहली

कुणाल कोहली जाने-माने निर्देशक हैं। कुणाल कोहली और उनकी पत्नी ने एक बच्ची को गोद लिया, जिसका नाम राधा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.