Loading...

पाकिस्तान को हराने के लिए पूरी तरह से तैयार है टीम इंडिया, कोहली बोले- बाहर से डर का माहौल दिखता है

0 29

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। अब भारत का फोकस पाकिस्तान से होने वाले मैच पर है। कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान से होने वाले मैच को लेकर कहा कि हमारी टीम इस मैच में सबसे बेस्ट प्रदर्शन करेगी।

भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मैच खेला जाएगा। इस बारे में विराट कोहली ने कहा कि सालों से हमारे मुकाबले प्रतिस्पर्धी रहे हैं। सिर्फ भारत और पाकिस्तान के ही नहीं बल्कि अन्य देशों के लोग भी इस मुकाबले में रुचि रखते हैं। यह अपने आप में गर्व की बात है कि हम इतना बड़ा मैच खेल रहे हैं।

विराट कोहली ने बताया कि मानसिक तौर पर हमारी टीम पूरी तरह से तैयार है। हमें केवल मैदान पर उतरकर रणनीति पर अमल करना है। जैसे ही मैदान पर उतरते हैं तो सब कुछ शांत हो जाता है। बाहर का माहौल डर पैदा करने वाला होता है। लेकिन भीतर ऐसा कुछ नहीं है। हम अपनी रणनीति पर अमल करने में सफल होंगे।

शिखर धवन को लेकर विराट ने बताया कि अभी उनके हाथ में प्लास्टर चढ़ा हुआ है। लेकिन वह विश्वकप के आखिरी लीग मैच और सेमीफाइनल में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Loading...

मैच रद्द हो जाने पर विराट कोहली ने बताया कि यह बहुत ही दुर्भाग्य की बात है। विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में किसी खिलाड़ी को चोटिल होते हुए नहीं देखना चाहते। हमने अच्छा खेल दिखाया। हम जिस स्थिति में है उससे हमें घबराहट नहीं हो रही है। हमारे अंदर दो जीत मिलने से आत्मविश्वास बढ़ा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.