Loading...

वर्ल्ड कप 2019: क्रिस गेल के तूफान से घबरा रहा है इंग्लैंड, 4 मैचों में लगाए थे 39 छक्के

0 15

विश्व कप में आज वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच मैच खेला जाना है। क्रिस गेल पर हर किसी की निगाहें टिकी रहेंगी। उन्होंने अभी तक कोई भी बड़ी पारी नहीं खेली है। लेकिन इंग्लैंड के विरुद्ध उनसे बड़ी पारी की उम्मीद की जा रही है।

बता दें कि जब इंग्लैंड की टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर आई थी तो क्रिस गेल ने इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी। उन्होंने इस दौरान 4 मैचों में 39 छक्के जड़े थे।

ब्रिजटाउन में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच 2 वनडे मैच हुए जिनमें क्रिस गेल ने 16 छक्के लगाए। पहले मैच में क्रिस गेल ने 135 रनों की पारी खेली थी जिनमें उन्होंने 12 छक्के जड़े थे।

Loading...

जबकि दूसरा मुकाबला सेंट जॉर्जेस मैदान पर खेला गया। उन्होंने इस मुकाबले में 14 छक्कों की मदद से 97 गेंदों में 162 रन बनाए थे।

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच खेले गए आखिरी वनडे मैच में क्रिस गेल ने 27 गेंदों में 9 छक्कों की मदद से 77 रनों की शानदार पारी खेली थी।

वनडे करियर में क्रिस गेल ने 38 की औसत से रन बनाए हैं। जबकि इंग्लैंड के विरुद्ध क्रिस गेल ने 51.48 की औसत से रन बनाए हैं। इंग्लैंड के गेंदबाजों को क्रिस गेल को आउट करने के लिए बहुत ही बड़ी रणनीति तैयार करनी होगी। अन्यथा इंग्लैंड को बड़ी हार का सामना करना पड़ सकता है।

विश्व कप में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में क्रिस गेल पहले नंबर पर आते हैं। उन्होंने 29 मैचों में 40 छक्के लगाए हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.