Loading...

भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर बोले वीरेंद्र सहवाग, कोई अगर-मगर नहीं जीतेगा तो हिन्दुस्तान ही

0 12

16 जून को विश्व कप 2019 का सबसे रोमांचक मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाना है। वीरेंद्र सहवाग के मुताबिक भारतीय टीम की जीत पक्की है। वीरेंद्र सहवाग ने यह बात यूट्यूब पर शोएब अख्तर के साथ एक विशेष शो में कहीं।

उन्होंने बताया कि मैं नहीं मानता कि पाकिस्तान भारत से जीत पाएगा। कोई अगर-मगर नहीं। मैं यह नहीं जानता कि पाकिस्तान विश्वकप में भारत के विरुद्ध क्यों नहीं जीत पाता। शायद वह विश्व कप में भारत के विरुद्ध दबाव में खेलती है।

लेकिन शोएब अख्तर को उम्मीद है कि इस बार इतिहास बदल जाएगा। उन्होंने बताया कि यदि पाकिस्तान टॉस जीतती है तो इतिहास बदल सकता है। पाकिस्तान यदि जीती है तो इससे टूर्नामेंट खुल सकता है। यह दोनों टीमें सेमीफाइनल और फाइनल में भी भिड़ सकती हैं।

रविवार के दिन भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होना है। इसके बारे में सरफराज ने बताया कि यह मैच हमारे लिए बहुत बड़ा है। हम भारत को हराने के लिए जी जान लगा देंगे।

Loading...

विश्व कप में एक भी बार पाकिस्तान को भारत के विरुद्ध जीत हासिल नहीं हुई है। दोनों टीमों ने विश्व कप में 6 मैच खेले हैं और और सभी छह मैच भारत ने जीते। लेकिन चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारत को पाकिस्तान के विरुद्ध हार झेलनी पड़ी थी।

विश्व कप 2019 में भारतीय टीम ने 3 मैच खेले जिनमें से उसे दो में जीत मिली। एक मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया। भारतीय टीम प्वाइंट टेबल में 5 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है। पाकिस्तान की टीम को 4 में से केवल एक मैच में ही जीत मिली है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.