Loading...

मैच रद्द होने के बाद विराट कोहली ने शिखर धवन की चोट को लेकर दी बड़ी खबर

0 7

विश्व कप का 18वां मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला था। लेकिन बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया। नॉटिंघम में पूरे दिन बारिश होती रही। इस वजह से टॉस भी नहीं हुआ। इस वजह से विराट कोहली भी काफी निराश नजर आए। उन्होंने बताया कि बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण रहा। लेकिन इस बीच विराट कोहली ने बहुत बड़ी खुशखबरी दी। कप्तान विराट कोहली ने शिखर धवन की फिटनेस को लेकर कहा कि वह आखिरी लीग मैचों और सेमीफाइनल मुकाबलों में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

जब विराट कोहली से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कुछ हफ्तों तक शिखर के हाथों में प्लास्टर रहेगा। कुछ दिनों बाद उनकी जांच होगी। हमें उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक हो जाएगा और वह आखिरी लीग स्टेज मैच खेलेगा। वह सेमीफाइनल में पूरी तरह से उपलब्ध रहेगा।

मैच रद्द हो जाने पर विराट कोहली ने कहा कि हमारे लिए यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। खिलाड़ियों के नजरिए से यह मैदान हमारे लिए सुरक्षित नहीं था। हम इस टूर्नामेंट में किसी भी खिलाड़ी को चोटिल होते हुए देखना नहीं चाहते हैं। हम अच्छा खेल रहे हैं। हम जिस स्थिति में हैं वह घबराहट पैदा करने वाली नहीं है। दो मैच जीतने के बाद हमारे अंदर विश्वास ह। कुछ अभ्यास सत्र के बाद सब कुछ नॉर्मल हो जाएगा।

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच पर विराट कोहली ने कहा कि हम जैसे ही पाकिस्तान के विरुद्ध मैदान पर उतरते हैं तो शांति हो जाती है। हम अपनी योजना के मुताबिक ही खेलेंगे। पाकिस्तान के विरुद्ध मैच खेलना अपने आप में गौरव की बात है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.