Loading...

‛ऋषभ पंत नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को मिलना चाहिए था इंग्लैंड का टिकट’- कपिल देव

0 15

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन को अंगूठे में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है। इस वजह से भारतीय टीम के लिए अपकमिंग मैच के लिए परेशानियां बढ़ गई हैं। शिखर धवन के कवर के तौर पर ऋषभ पंत को इंग्लैंड भेजा गया है। लेकिन 1983 विश्व कप के विजेता कपिल देव ऋषभ पंत की जगह किसी और खिलाड़ी को इंग्लैंड भेजना चाहते थे।

कपिल देव ने बताया कि मेरे हिसाब से ऋषभ पंत की जगह आजिंक्य रहाणे को शिखर धवन के कवर के तौर पर इंग्लैंड भेजना चाहिए था। कपिल देव ने बताया कि वह मध्यक्रम के अलावा ओपनिंग करना भी जानता है। इसी कारण उसको मौका मिलना चाहिए था।

एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में कपिल देव ने कहा कि यदि रहाणे के नाम पर विचार किए जा रहा था तो बिना किसी शक के उनको भेजना चाहिए था। रहाणे को ऋषभ पंत और अंबाती रायडू से ऊपर तरजीह मिलनी चाहिए थी क्योंकि उनके पास विश्व कप जैसे टूर्नामेंट में खेलने का काफी अनुभव है। वह ना सिर्फ मध्यक्रम में बल्कि बतौर सलामी बल्लेबाज खेलना जानता है।

हालांकि हर कोई दिग्गज अलग-अलग राय दे रहा है। सुनील गावस्कर और केविन पीटरसन ने बताया कि अंबाती रायडू को शिखर धवन के कवर तौर पर शामिल करना चाहिए। लेकिन चयनकर्ताओं ने ऋषभ पंत पर भरोसा जताया है और उनको इंग्लैंड भेज दिया गया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.