Loading...

महेंद्र सिंह धोनी के फैंस को यहां बिल्कुल फ्री में मिलेगा खाना, जानिए

0 13

महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसक शंभू बॉस के रेस्टोरेंट में बिना पैसे दिए पेट भर सकते हैं। बता दे कि धोनी के सबसे बड़े प्रशंसक में से एक शंभू का पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार जिले में एक रेस्टोरेंट है जिसका नाम एम एस धोनी रेस्टोरेंट है। खास बात यह है कि यहां पर धोनी के प्रशंसकों को फ्री में खाना खिलाया जाता है।

आईएएनएस से शंभू ने कहा कि दुर्गा पूजा के अवसर पर हमारे 2 साल पूरे हो जाएंगे। हर कोई इस जगह को अच्छी तरह जानता है। लोग यहां पर खाना खाने के लिए आते हैं। यदि आप धोनी के होटल के बारे में पूछेंगे तो आप यहां आ जाएंगे।

शंभू ने बताया कि महेंद्र सिंह धोनी जैसा कोई नहीं है। मैं बचपन से ही उनको पसंद करता हूं। जिस तरह से महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट खेलते हैं, उससे पता चलता है कि वे कैसे लीजेंड बनते हैं। धोनी मेरी प्रेरणा है।

शंभू का रेस्टोरेंट छोटा है जिसमें बंगाली खाना मिलता है। रेस्टोरेंट में हर जगह धोनी के पोस्टर चिपके हुए हैं। दीवारों के खाली होने का पता लगाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है।

Loading...

शंभू ने बताया कि यही हाल घर पर भी है। मैंने धोनी से बहुत कुछ सीखा है। मैं महेंद्र सिंह धोनी से मिलना चाहता हूं। लेकिन स्टेडियम में पास जाकर मैच देखने के लिए पैसे नहीं है।

शंभू ने बताया कि मेरा सपना कभी पूरा नहीं होगा। यदि उनसे मेरी मुलाकात होती है तो मैं उन्हें अपने रेस्टोरेंट पर आने के लिए इनवाइट करूंगा। मैं जानता हूं कि उनको भात अच्छी लगती है।

शंभू ने 2 अप्रैल 2011 के बारे में बताया कि उस समय मेरी चाय की दुकान थी, जिसका कोई नाम नहीं था। हालांकि दुकान पर धोनी का पोस्टर चिपका हुआ था। मुझे धोनी के लंबे बाल बहुत अच्छे लगते थे। मेरे दोस्तों ने विश्व कप 2011 का फाइनल मेरी दुकान पर बैठकर देखा था। मैं उस रात को कभी भी नहीं भूल सकता। मैं उस रात काफी रोया था। भारतीय टीम ने 28 साल बाद 2 अप्रैल 2011 को दूसरी बार विश्वकप का खिताब जीता।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.