Loading...

रेखा ने कहा- हां मैं अमिताभ बच्चन से प्यार करती हूं, मुझ पर लोगों की बातों का असर नहीं पड़ता

0 16

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस रेखा की प्रेम कहानी जगजाहिर है। अमिताभ बच्चन की शादी जया बच्चन से हुई। लेकिन रेखा अमिताभ बच्चन को आज भी बहुत प्यार करती हैं। वे अपनी मोहब्बत का इजहार करने में कभी भी असहज महसूस नहीं करती हैं। हाल ही में सिमी गिरेवाल द्वारा शो Rendezvous with Simi Garewal में रेखा से जया बच्चन और अमिताभ बच्चन को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने बेबाकी से उनका उत्तर दिया। बता देगी यह शो अब ऑफएयर का है।

सिमी गिरेवाल ने रेखा से अमिताभ और जया बच्चन के रिश्ते के बारे में सवाल किया। इसका उत्तर देते हुए रेखा ने कहा कि मैं नहीं मानती की एक महिला होने के नाते जया बेचारी और इन्सिक्योर है। इस पर सिमी गिरेवाल ने कहा कि महिला तभी सुरक्षित महसूस करती है जब उस महिला का पति उसे सुरक्षित महसूस कराता है। हालांकि रेखा ने कहा यह जरूरी नहीं होता है।

रेखा ने अमिताभ से अपने रिश्ते को लेकर बताया कि लोग क्या सोचते हैं इसका मुझ पर कोई भी प्रभाव नहीं पड़ता। मैं अपने लिए अमिताभ को प्यार करती हूं। मुझे किसी को दिखाने के लिए कोई जरूरत नहीं है। मैं अमिताभ से प्यार करती हूं। इस पर लोग कहते हैं कि वह पागल है। हालांकि मुझ पर लोगों की सोच का कोई फर्क नहीं पड़ता है।

रेखा और अमिताभ की पहली मुलाकात 70 के दशक में फिल्म दो अंजाने के सेट पर हुई थी। शादीशुदा होने के बावजूद भी अमिताभ बच्चन रेखा के प्यार में पड़ गए। इस वजह से अमिताभ और जया बच्चन में दूरियां बढ़ गई। इसी वजह से अमिताभ बच्चन ने रेखा से किनारा कर लिया। यदि आज भी अमिताभ और रेखा एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं तो भी नजरअंदाज कर देते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.