Loading...

जब उड़ी इन सितारों की मौत की झूठी खबर, सोशल मीडिया पर मच गया था कोहराम

0 16

हाल ही में रितिक रोशन की बहन सुनैना को लेकर कहा गया कि उनकी हालत काफी क्रिटिकल है। यह भी बताया गया कि अगले 24 घंटे में वह डॉक्टर की देखरेख में रहने वाली हैं। हालांकि जब इस बात का पता सुनैना को चला तो उन्होंने कहा कि यह सिर्फ अफवाह है। बता दें कि सुनैना से पहले ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन, लता मंगेशकर और माधुरी दीक्षित जैसे तमाम सितारों की मौत की झूठी खबर फैल चुकी हैं। हम आपको ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं।

ऐश्वर्या राय

कुछ समय पहले एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें महिला अस्पताल के बेड पर थी। बताया गया कि ऐश्वर्या राय ने खुदकुशी करने का प्रयास किया है। हालांकि यह खबर पूरी तरह से झूठ निकली।

Loading...

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित को लेकर यह अफवाह उड़ी थी कि दिल का दौरा पड़ने की वजह से वे अब इस दुनिया में नहीं रही। हालांकि माधुरी ने इस बात का खुलासा किया कि वह बिल्कुल ठीक हैं। उनको कुछ नहीं हुआ है।

अमिताभ बच्चन

साल 2012 में अमिताभ बच्चन को लेकर यह खबर आई थी कि उनकी कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है। लेकिन कुछ ही समय बाद पता चला कि यह खबर पूरी तरह से झूठी है।

रजनीकांत

रजनीकांत को साल 2012 में bronchitis और वायरल इन्फेक्शन हो गया था। इसी वजह से उनकी मौत की खबरें आने लगी। लेकिन वह पूरी तरह से अफवाह थी।

कटरीना कैफ

साल 2013 में एक फेसबुक पेज पर यह पोस्ट किया गया कि कटरीना कैफ की मौत हो गई है। इस वजह से कटरीना ने सामने आकर दिखाया कि वह बिल्कुल ठीक है।

शाहरुख खान

शाहरुख खान के बारे में यूरोपियन न्यूज़ नेटवर्क ने बताया कि उनकी प्लेन क्रैश होने की वजह से मौत हो गई है।

दिलीप कुमार

साल 2013 में दिलीप कुमार को दिल का दौरा पड़ा था और तभी उनकी मौत की खबरें आई थी।

लता मंगेशकर

बॉलीवुड की अभिनेत्री नंदा का निधन होने के बाद लता मंगेशकर के निधन की भी खबरें आने लगी ,जो पूरी तरह से झूठी निकली।

इन सितारों के अलावा आशा पारेख, आयुष्मान खुराना, नाना पाटेकर, यो यो हनी सिंह, शक्ति कपूर और बप्पी लहरी जैसे सितारों के निधन की झूठी खबरें वायरल हुई थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.