Loading...

500 रुपए लेकर फिल्म नगरी आई थी ये एक्ट्रेस, सफलता मिलने के बाद खुद को गिफ्ट किया 5 करोड़ का घर

0 164

13 जून को यानी कि आज दिशा पाटनी अपना 26वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। दिशा पाटनी बोल अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। दिशा पाटनी हाल ही में सलमान खान की फिल्म भारत में दिखाई दी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। हम आपको दिशा पटानी के जन्मदिन पर कुछ खास किस्से बताने जा रहे हैं।

दिशा पाटनी ने फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म में उन्होंने छोटा सा रोल अदा किया था। लेकिन उस रोल ने लोगों को काफी इंप्रेस किया। बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने तेलुगू फिल्म लोफर में अभिनय किया। इसके बाद उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया। दिशा पाटनी को कुंग फू पांडा फिल्म से काफी लोकप्रियता मिली।

दिशा पाटनी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैंने अपने सपनों को पूरा करने के लिए पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी। मैंने ₹500 लेकर मुंबई आने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा था कि मैं अकेली रहती थी और काम भी करती थी। हालांकि परिवार से कभी सहायता नहीं ली। जब मैं छोटी थी तो उस वक्त नए-नए टेलिफोन आए थे। बचपन में मैं और मेरी बहन एक साथ रेंडम नंबर को डायल करते थे और कहते थे कि ‘हाय, मैं फ्लां-फ्लां बात कर रही हूं।

Loading...

दिशा पाटनी एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ साथ अच्छी डांसर भी है। रणबीर कपूर उनके सबसे बड़े क्रश थे। जब वह स्कूल जाती थी तो अपनी स्कूटी उसी रास्ते पर ले जाती थी जहां पर रणबीर के पोस्टर लगे रहते थे। वह उन पोस्टर को तब तक देखती थी, जब तक वह आंखों से दूर नहीं हो जाते थे। इस वजह से दिशा पाटनी का कई बार एक्सीडेंट होते-होते बच गया।

दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ से पहले अभिनेता पार्थ समथान को डेट किया। यह दोनों एक साल तक रिलेशनशिप में रहे। उस वक्त दिशा फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव नहीं थी। लेकिन पार्थ समथान काफी लोकप्रियता हासिल कर चुके थे। किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

साल 2017 में दिशा पाटनी ने खुद को अपार्टमेंट गिफ्ट किया। उसका नाम लिटिल हट है। इस अपार्टमेंट की कीमत 5 करोड़।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.