Loading...

बिहार के 2100 किसानों का कर्ज चुकाने के बाद अमिताभ बच्चन अब करने वाले हैं ये बड़ा काम

0 20

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बिहार के 2100 किसानों का कर्ज चुकाया है जिसके बारे में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में जिक्र किया। उन्होंने लिखा कि मैंने एक वादा किया था जो अब पूरा हो गया है। बिहार में कई सारे ऐसे किसान थे जिनका कर्ज बकाया था। बिहार में ऐसे 2100 किसानों को चुना गया। कुछ किसानों को श्वेता और अभिषेक ने अपने हाथों से धनराशि दी।

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने लिखा था कि जो लोग कर्ज का भुगतान कर पाने में असमर्थ हैं उन लोगों के लिए उपहार है। यह सिर्फ बिहार राज्य के लोगों के लिए है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब अमिताभ बच्चन ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। इससे पहले अमिताभ बच्चन ने उत्तर प्रदेश के 1000 से ज्यादा किसानों का कर्ज चुकाया था। इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन अभी भी एक और वादा पूरा करना वाले हैं।

Loading...

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा कि पुलवामा में देश के लिए शहीद हुए बहादुरों के परिवार और उनकी पत्नियों को आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्दी ही फिल्म चेहरे में नजर आएंगे जिसमें इमरान हाशमी भी होंगे। फिल्म के सेट से अमिताभ बच्चन का लुक सामने आया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन बूढ़े व्यक्ति का रोल निभाने वाले हैं। अमिताभ बच्चन के किरदार को देखकर लगता है कि वह विदेश में रहने वाला है। ऐसा पहली बार होगा जब इमरान और अमिताभ एक साथ फिल्म में नजर आएंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.